होम / Parineeti Chopra: शादी के बाद फैशन शो में ये क्या बोल गई परिणीति चोपड़ा, यहां जानें

Parineeti Chopra: शादी के बाद फैशन शो में ये क्या बोल गई परिणीति चोपड़ा, यहां जानें

Babli • LAST UPDATED : October 15, 2023, 4:26 pm IST
ADVERTISEMENT
Parineeti Chopra: शादी के बाद फैशन शो में ये क्या बोल गई परिणीति चोपड़ा, यहां जानें

Parineeti Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra , दिल्ली: परिणीति चोपड़ा फिलहाल अपनी शादीशुदा जीवन की खुशियों का आनंद ले रही हैं। पिछले महीने एक भव्य समारोह में राजनीतिक नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद, यह जोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी शादी के उत्सव की मनमोहक तस्वीरें साझा करता रहता है। दिल्ली में अपने नए घर में परिणीति का भी जोरो शोरो से स्वागत किया गया। हाल ही में एक फैशन शो के दौरान, अभिनेत्री ने प्यार से दिल्ली को अपना ‘नए घर का शहर’ बताया।

दिल्ली को बताया अपना ‘नया घर शहर’

हाल ही में दिल्ली फैशन शो में, परिणीति चोपड़ा ने गुलाबी चूड़ा और सिन्दूर से सजी एक मनमोहक साड़ी में रनवे की शोभा बढ़ाई। 24 सितंबर को राघव चड्ढा से शादी करने के बाद यह उनकी पहली वॉक थी। इस घटना के एक नए सामने आए वीडियो में, परिणीति ने राजधानी शहर को अपना नया घर बताया और कहा, “शादी के बाद यह मेरी पहली उपस्थिति है। यह मेरे नए घर शहर दिल्ली में है, इसलिए आज घर से आकर काम करना अच्छा लगा और मैं आज घर वापस जा सकती हूं। तो, यह एक बहुत ही खास एहसास है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Buzz (@bollytellybuzz)

एक्ट्रेस की उदयपुर में शादी

परिणीति और राघव ने राजस्थान के उदयपुर में द लीला पैलेस होटल में सात फेरे लिए हैं। पेस्टल रंग के पहनावे को चुनते हुए, जोड़े का बड़ा दिन सफेद थीम के साथ एक शानदार सेट किया गया था। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, क्रिकेटर हरभजन सिंह समेत कई नामी हस्तियां उनकी शादी में शिरकत करनें पहुंचीं थी।

परिणीति चोपड़ा का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति की फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू हाल ही में सिनेमाघरों में रिलिज हुई हैं, जिसमें उनके को स्टार अक्षय कुमार भी दिखाई दिए थे।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT