होम / परिणीति चोपड़ा की इनकम राघव चड्ढा से कई गुना है ज्यादा, जाने दोनों की टोटल नेटवर्थ

परिणीति चोपड़ा की इनकम राघव चड्ढा से कई गुना है ज्यादा, जाने दोनों की टोटल नेटवर्थ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 12, 2023, 5:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra and Raghav Chadha Net Worth, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा इन दिनों अपनी सगाई को लेकर खबरों में बने हुए हैं। रिपोर्टस में दावा किया गया कि इस साल के अंत तक राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ये कपल शनिवार, 13 मई को दिल्ली में करीबी दोस्तों और परिवार के सामने एक-दूसरे को सगाई करेंगे। इन दोनों की इनकम के बारे में बात करें तो परिणीति और राघव दोनों ही अपने-अपने करियर में सफल हैं और अपने-अपने क्षेत्र में खूब पैसा कमा रहें हैं। लेकिन, इनकम के मामले में परिणीति राघव से कई गुना आगे हैं। तो यहां जानिए परिणीति और राघव की नेटवर्थ।

राघव चड्ढा की इनकम

सबसे पहले राघव चड्ढा के नेटवर्थ की बात करें तो एक राजनेता होने के अलावा ये एक चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं। उन्होंने डेलॉइट, श्याम मालपानी और ग्रांट थॉर्नटन सहित विभिन्न एकाउंटेंसी फर्मों के साथ काम किया है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि राघव चड्ढा बहुत ही साधारण जीवन जीते हैं और उनकी कुल संपत्ति लगभग 50 लाख रुपए आंकी गई है। राघव के पास एक मारुति स्विफ्ट डिजायर और 90 ग्राम के गहने हैं, जिनकी कीमत लगभग 4,95,000 रुपए है। उनके पास 37 लाख रुपए की कीमत का एक घर भी है।

करोड़ों में है परिणीति की नेटवर्थ

वहीं, परिणीति चोपड़ा के नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा की कुल संपत्ति 60 करोड़ रुपए है। वो मुख्य रूप से फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से कमाई करती हैं। उनके पास मुंबई में एक लक्जरी सी-फेसिंग अपार्टमेंट है। इसके साथ ही परिणीति ऑडी ए6, जगुआर एक्सजेएल और ऑडी क्यू5, जगुआर एक्सजेएल जैसी कारों की मालकिन हैं।

लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से की दोनो ने पढ़ाई

आपको बता दें कि परिणीति और राघव की पढ़ाई लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से हुई है। दोनों को मुंबई में लगातार 2 दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। इसी के बाद से इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। इसके बाद भी दोनों को कई बार एक साथ में स्पॉट किया गया। हाल ही में परिणीति और राघव को आईपीएल मैच देखते हुए भी स्पॉट किए गया था। इसके बाद ये कपल मुंबई में डेट नाइट एंजॉय करते दिखे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC vs LSG: LSG को रोमांचक मुकाबले में DC ने दी मात, जीत में चमके अभिषेक-स्टब्स -India News
Cyber Threat: ब्रिटेन, अमेरिका ने चीन से बढ़ते साइबर खतरे पर जारी की चेतावनी, हैकर पूरी दुनिया को बना रहे निशाना- Indianews
Florida bus crash: फ्लोरिडा में 53 प्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, आठ लोगों की मौत, 45 अस्पताल में भर्ती- Indianews
Plane Fight: उड़ते विमान में भिड़े यात्री, एसी को लेकर हुई आपस में मारपीट -India News
Kangana Ranaut worth: कंगना रनौत के पास 90 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति, बीएमडब्ल्यू समेत हैं ये लक्जरी कारें- Indianews
Uttar Pradesh: बाप ने बेटी को बनाया पत्नी, बेटी भी हुई राजी, जानें क्या है पूरा मामला?- Indianews
Nail Paint Side Effects: नेल पॉलिश लगाने से हो सकते है यह भारी नुकसान, इससे बचने के लिए आजमाएं ये टिप्स -Indianews
ADVERTISEMENT