होम / Parineeti Raghav Love Story: यूके में मुलाकात के बाद इंडिया में हुआ प्यार, चमकीला के सेट से हुई थी लव स्टोरी कि शुरुआत

Parineeti Raghav Love Story: यूके में मुलाकात के बाद इंडिया में हुआ प्यार, चमकीला के सेट से हुई थी लव स्टोरी कि शुरुआत

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 18, 2023, 3:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Raghav Love Story: 13 मई को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने आधिकारिक तौर पर सगाई कर ली थी। हालांकि, ये कपल काफी समय से एक साथ है लेकिन इन दोनों ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। फैंस ने भी कभी नहीं सोचा था कि एक राजनेता से शादी करने से साफ इनकार करने वाली एक्ट्रेस उन्हें अपना दिल दे बैठेंगी। परिणीति की मुलाकात यूके में आप नेता राघव से हुई और वहीं उनकी जान-पहचान हो गई।

कैसे हुई दो प्रेमियों की मुलाकात?

एक्ट्रेस बनने से पहले परिणीति चोपड़ा यशराज फिल्म्स में पीआर मैनेजर के तौर पर काम करती थीं और बाद में यशराज फिल्म्स ने उन्हें फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बैहल में एक्ट्रेस बनने का मौका दिया, लेकिन उन्होंने यशराज फिल्म्स के लिए पीआर करने से इनकार कर दिया और यूके में पढ़ाई भी की। लगभग 15 साल पहले, परिणीति चोपड़ा ने यूके में मैनचेस्टर विश्वविद्यालय से अर्थशास्त्र और फाइनांस डिग्री का कोर्स कर‌ रहीं थीं।

करीब 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा ने यूके की मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स और फाइनेंस की पढ़ाई की थी। कहा जाता है कि राघव चड्ढा उसी समय लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ रहे थे और वहीं उनकी पहली मुलाकात हुई थी। मुलाकात यूके में हुई और तभी से दोनों दोस्त बन गए।

चमकीला के सेट पर हुआ था प्यार

इनकी प्रेम कहानी की बात करें तो राघव और परिणीति की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है। ऐसा माना जाता है कि यह प्रेम कहानी पिछले साल शुरू हुई जब परिणीति एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और राघव ने उनसे संपर्क किया। परिणीति पंजाब में चमकीला के लिए शूटिंग कर रहीं थी। एक दोस्त के तौर पर राघव परिणीति से मिलने गए। यह एकमात्र मुलाकात थी जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने एक-दूसरे के जीवन साथी बनने का फैसला किया।

हम अक्सर एक दूसरे को देखते हैं

शुरुआत में, राघव और परी ने अपने रिश्ते को किसी के सामने स्वीकार नहीं किया। हालांकि, दोनों को कभी डिनर करते, कभी एयरपोर्ट पर तो कभी मोहाली में आईपीएल मैच देखते देखा गया। दोनों का प्यार फैंस को वायरल तस्वीरों के जरिए देखने को मिला।

Also Read: Jawan 2: एटली ने शाहरुख खान के साथ ‘जवान 2’ बनाने के लिए भरी हामी, कहा- मैं अगला पार्ट जरूर लेकर आऊंगा यदि…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT