होम / Parineeti-Raghav: परिणीति चोपड़ा ने पति संग शेयर की क्रिसमस और नए साल की झलक, देखें तस्वीरें

Parineeti-Raghav: परिणीति चोपड़ा ने पति संग शेयर की क्रिसमस और नए साल की झलक, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : January 1, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti-Raghav, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, अपनी शादीशुदा जीवन का आनंद लेते हुए, इस साल इस जोड़े ने उदयपुर में अपने परिवार और दोस्तो की मौजुदगी में सात फेरे लिए थे। अपनी पहली दिवाली की झलक दिखाने से लेकर अपने करवा चौथ के पलों को साझा करने तक, यह जोड़ा हर पल को अपने फैंस के साथ साझा करता रहता हैं। साल 2024 की शुरुआत करने के लिए, परिणीति ने अब अपने फैंस को विदेशों में आयोजित अपने क्रिसमस और नए साल के जश्न की तस्वीरें दिखाई हैं।

परिणीति ने राघव के साथ मनाया क्रिसमस और नया साल

सोमवार, 1 जनवरी को, परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर ऑस्ट्रिया और लंदन में पति राघव चड्ढा के साथ क्रिसमस और नए साल की ईव के जश्न की तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में परिणीति को राघव पर झुकते हुए एक आरामदायक पल दिखाया गया है, दोनों स्वेटर पहने हुए कैमरे की ओर मुस्कुरा रहे हैं। दुसरी तस्वीर में परी के हाथ को नाजुक ढंग से चॉकलेट का एक पैकेट पकड़े हुए दिखाया गया हैं। काले रंग का आउटफिट पहने एक्टेस राघव की गोद में बैठी है, और उसे गर्मजोशी से गले लगा रही है।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “क्रिसमस और NYE को अपने प्रियजनों के साथ चुपचाप बिताया, उन्हें कसकर गले लगाया और बिस्तर पर चॉकलेट खाई। यह आरामदायक, गर्म और फ़ज़ीज़ से भरा था। #ऑस्ट्रिया #लंदन। नया साल मुबारक हो सब लोग!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @parineetichopra

जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हुई फैंस कमेंट सेक्शन में इस जोड़े पर प्यार लुटाने के लिए कूद पड़े। एक फैन ने कहा, “ओह, तुम लोग बहुत प्यारे हो,” जबकि दूसरे ने “नया साल मुबारक हो, खूबसूरत जोड़ी” के साथ अपनी शुभकामनाएं भेजीं। तीसरे ने कमेंट करते हुए कहा, “बहुत ही सुखद सुखद क्षण।”

राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा के साथ शेयर की नई तस्वीर

राघव चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर और तस्वीरें साझा करके इन पलों को जोड़ा। एक में, ये खूबसूरत जोड़ा एक-दूसरे के सामने बैठे हैं, और परिणीति चंचलता से उनके गालों को दबा रही हैं। दुसरी तस्वीर में वे बालकनी पर हाथों को आपस में जोड़े हुए पोज़ देते हुए कैद हुए। तस्वीरें साझा करते हुए राघव के कैप्शन में लिखा है, “उसने मुझे सांता कहा, लेकिन यह मैं ही हूं जिसे सबसे शानदार उपहार मिला है! आप सभी को प्रेम, आनंद और शांति से भरे नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bank of Baroda Recruitment: बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बैंक ऑफ बड़ौदा में जल्द करें अप्लाई , बस करना होगा ये काम-Indianews
US Driver Dies: व्हाइट हाउस के गेट से टकराई कार, हादसे में अमेरिकी ड्राइवर की मौत -India News
Indian Army Recruitment 2024: बिना परीक्षा इंडियन आर्मी में अफसर बनने का सुनहरा मौका, बस चाहिए होगी यह योग्यता- Indianews
US News: अमेरिकी स्कूल अधिकारी को नौकरी से निकाल दिया गया, बेटी की प्रशंसा न करने पर छात्रों को दी थी धमकी -India News
iPhone यूजर का डेटा नहीं होगा चोरी, बस आज से करें इस सिक्योरिटी फीचर का इस्तेमाल- Indianews
LSG vs KKR: सुनील नरेन के तूफान के बाद गेंदबाजों ने किया कमाल, कोलकाता ने लखनऊ को 98 रनों से हराया -India News
WhatsApp ने iPhone यूजर के लिए जारी किया यह अपडेट, ग्रुप चैट से लेकर मैसेजिंग के तरीकों में हुआ बदलाव- Indianews
ADVERTISEMENT