होम / Parineeti Reception look: परिणीति का रिसेप्शन लुक आउट, सिंपल सी साड़ी में बला की खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

Parineeti Reception look: परिणीति का रिसेप्शन लुक आउट, सिंपल सी साड़ी में बला की खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

Babli • LAST UPDATED : October 21, 2023, 12:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Reception look, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा के साथ अपनी शादी की अलग अलग झलकियां अपनी फैंस के सामने पेश कर रही हैं। जैसा कि फैंस अभी भी उनकी शादी की अनदेखी तस्वीरों से खुश हैं, सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने रिसेप्शन समारोह की तस्वीरें साझा कीं हैं। परिणीति और आप सांसद राघव की शादी एक स्वप्निल शादी थी जो 24 सितंबर को उदयपुर में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजुदगी में हुई थी।

Parineeti Chopra's Simple Reception Look Leaves Fans Upset; Troll Says  'Kuch Zyada Hi Gareeb Lag Rhi Hai' - Woman's era

परिणीति-राघव के रिसेप्शन की तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा, ने अपने रिसेप्शन की तस्वीरें साझा की हैं जिसमें एक्ट्रेस एक लंबे घूंघट के साथ बेबी पिंक कलर की साड़ी में लुभावनी लग रही थीं। हालाँकि, अपने रिसेप्शन के लिए, अभिनेत्री गुलाबी साड़ी में खूबसूरत लग रही थी, जबकि उनके पती काले रंग के टक्सीडो में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। मनीष मल्होत्रा ​​ने रिसेप्शन की तस्वीरें साझा कीं और फैंस इस जोड़े के लुक को देख कर दीवाने हो गए। मनीष की पोस्ट में, परिणीति को मैचिंग चूड़े के साथ गुलाबी क्रिस्टल सेक्विन साड़ी में ग्रेस दिखाते हुए देखा जा सकता है।

Parineeti Chopra ने रिसेप्शन में क्यों ...

राघव-परिणीति रिसेप्शन लुक

परिणीति की सिंगल तस्वीरों के अलावा, पोस्ट में राघव भी उनके बगल में खड़े नजर आ रहे हैं। वह मैचिंग बो और सफेद शर्ट के साथ काले टक्सीडो में काफी हैंडसम लग रहे थे। तस्वीरों के साथ, मनीष ने कुछ किस्से भी साझा करते हुए लिखा,

“खूबसूरत @parineetichopra के लिए रोसेट ब्लश क्रिस्टल सेक्विन साड़ी बनाना एक विचार था जो मेरे मुंबई एटेलियर में हमारी चर्चाओं में सामने आया था .. हम सभी के लिए एक लाल साड़ी के बारे में बात कर रहे हैं शादी के जश्न के बाद कॉकटेल और फिर ठाठ-बाट करने का ख्याल आया… बिना तराशे हीरे और हल्के रंग के अनूठे पन्ने के साथ साड़ी और हार और लुक को पूरा करने के लिए स्टेटमेंट रिंग। भव्य #parineetichopra पर क्लासिक, रीगल और परफेक्ट @raghavchadha88 के साथ उन्हें एक स्वप्निल खूबसूरत जोड़ी बनाते हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

परिणीति चोपड़ा बनीं शोस्टॉपर

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को उदयपुर में AAP सांसद राघव चड्ढा से शादी की। परिणीति की शादी की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं, परिणीति ने राघव से शादी के बाद पहली बार रैंप वॉक किया। रैंप वॉक के लिए परिणीति चूड़ा और सिन्दूर से सजी मोती और ऑफ वाइट साड़ी में शाही लग रही थीं।

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT