होम / Ganapath Cast Fee: गणपत के लिए सितारों ने चार्ज की इतनी फीस, जान कर हो जाएंगे हैरान

Ganapath Cast Fee: गणपत के लिए सितारों ने चार्ज की इतनी फीस, जान कर हो जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : October 21, 2023, 11:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ganapath Cast Fee, दिल्ली: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपनी नई फिल्म गणपत के साथ फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फैंस भी इस मनोरंजक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस फिल्म और सितारों को लेकर सभी चीजे जानने के लिए उत्सुक रहते है। तो आज कि रिपोर्ट में हम आपको गणपथ फिल्म के कलाकारों के फीस के बारें में बताएगें।

टाइगर श्रॉफ

बता दें कि फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो गई है और फिल्म में अमिताभ बच्चन और एली अवराम भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए है। इसके साथ ही फिल्म के लीड यानी टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के पार्ट 1 और पार्ट 2 के लिए 50 करोड़ रुपये की भारी रकम ले हैं। खबरों के मुताबिक इस फीस को लेने के बाद वह इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक बन चुके है।

कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन जो फिल्म के दोनों भागों में लीडिंग लेडी जस्सी का किरदार निभा रही हैं, ने 10 करोड़ रुपये की भारी भरकम कमाई की है।

अमिताभ बच्चन

इसके साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन गणपथ पार्ट 1 और 2 में अहम भूमिका निभा रहे हैं। अपने किरदार के लिए उन्होंने करीब 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

एली अवराम

मॉडल और अभिनेत्री एली अवराम, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, ने कथित तौर पर लगभग 80-85 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

फिल्म के बाकी कलाकार

फिल्म में रहमान, जमील खान, गिरीश कुलकर्णी, श्रुति मेनन और ज़ियाद बकरी जैसे सहायक कलाकार भी हैं, उन्हें कथित तौर पर फिल्म में उनकी संबंधित भूमिकाओं के लिए लगभग 30-75 लाख रुपये का भुगतान किया गया है।

फिल्म को लेकर टाइगर ने कहीं यह बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, ”गणपथ मेरे लिए एक अलग फिल्म है, हम एक नई दुनिया दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, इसमें एक अलग तरह का एक्शन है, इसमें एक खूबसूरत प्रेम कहानी है और आखिरकार मैं अपने साथ काम कर रहा हूं।” ‘हीरोपंती’ के बाद हीरोइन कृति सेनन, नौ साल बाद, मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हो। मैं आप सभी के गणपत देखने के लिए उत्साहित हूं, आशा करता हूं कि आप लोग इसका आनंद लेंगे।”

इस तरह कि है फिल्म

फिल्म के बारें में बताए तो गणपथ एक 2023 भारतीय हिंदी भाषा की डायस्टोपियन एक्शन फिल्म है, जो विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण भी किया है। यह एक भाड़े के सैनिक गणपथ में गुड्डु के रूपांतरण की कहानी दिखाती है, जो दलिनी के नेतृत्व वाले कुख्यात सिंडिकेट से अपने लोगों की रक्षा करने के मिशन पर निकलता है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: हरियाणा लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारको की लिस्ट की जारी-Indianews
Delhi: तिलक नगर में कार शोरूम में चली गोलियां, कई लोग घायल-Indianews
Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, धन की होगी वर्षा -Indianews
OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
ADVERTISEMENT