होम / Pashmina Roshan ने अपने पूरे रोशन परिवार संग शेयर की पारिवारिक फोटो, सबा आज़ाद-ऋतिक रोशन भी पोज देते आए नजर

Pashmina Roshan ने अपने पूरे रोशन परिवार संग शेयर की पारिवारिक फोटो, सबा आज़ाद-ऋतिक रोशन भी पोज देते आए नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 4, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan and Saba Azad Posing with Entire Roshan Parivaar: यह बात अब किसी से छिपी नहीं है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सबा आज़ाद (Saba Azad) को डेट कर रहें हैं। दोनों के बीच प्यार का रिश्ता बहुत मज़बूत है और इसे कोई रोक नहीं सकता। हमने कई मौकों पर द रॉकेट बॉयज़ की एक्ट्रेस को रोशन परिवार के साथ देखा है। सोशल मीडिया पर उनकी साथ में तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्होंने हमारा दिल जीत लिया है। अब हाल ही में अभिनेता की चचेरी बहन पश्मीना रोशन द्वारा शेयर की गई एक और पारिवारिक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पश्मीना रोशन ने पूरे रोशन परिवार संग शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि पश्मीना रोशन ने सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो पूरे रोशन परिवार के साथ नजर आ रहीं हैं। दरअसल, पश्मीना रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर AMA सेशन आयोजित किया। इश्क विश्क रिबाउंड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने अपने फैंस के सवालों के जवाब देने की कोशिश की। इस सेशन के दौरान, उनके एक फैन ने उनसे अपने परिवार के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए कहा। उन्होंने तुरंत पूरे परिवार की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें सबा आज़ाद और ऋतिक रोशन नज़र आ रहें हैं।

Radhika Merchant ने Mameru सेरेमनी में पहनी अपनी मां की शानदार ज्वैलरी, होने वाली दुल्हन ने इस तरह बनाया खास – India News

तस्वीर में पूरे रोशन परिवार को देख सकते हैं, जिसमें राकेश रोशन, पिंकी रोशन, सुनैना रोशन, राजेश रोशन, ऋतिक और सुज़ैन के बेटे और अन्य शामिल हैं। सबा पीच रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और अपने बॉयफ्रेंड के पिता के बगल में घुटनों के बल बैठी थीं। वाकई, यह सब देखकर सभी खुश हो गए।

Pashmina Roshan Post

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात कें तो ऋतिक को आखिरी बार फिल्म फाइटर में देखा गया था। अब वो वॉर 2 के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में वो साउथ के जूनियर एनटीआर के साथ भिड़ते हुए देखेंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले से ही फ्लोर पर है।

Anant-Radhika की ममेरू सेरेमनी में खुशी से नाचते नजर आए Mukesh-Nita, इनसाइड वीडियो हुआ वायरल – India News

पश्मीना रोशन का वर्कफ्रंट

पश्मीना रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक की चचेरी बहन ने हाल ही में फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में नैला ग्रेवाल, रोहित सराफ और जिबरान खान भी थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT