होम / Pavitra Punia: ब्रेकअप की अफवाहों पर पवित्रा पुनिया ने तोड़ी चुप्पी, रिश्ते पर कही ये बात

Pavitra Punia: ब्रेकअप की अफवाहों पर पवित्रा पुनिया ने तोड़ी चुप्पी, रिश्ते पर कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 22, 2023, 11:04 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Pavitra Punia, दिल्ली: पवित्रा पुनिया और एजाज खान को बिग बॉस 14 के दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करने के बाद, जोड़े ने डेटिंग शुरू कर दी। वे एक-दूसरे के परिवारों से भी मिले और शादी करने की योजना बना रहे थे, तभी चीजें अलग हो गईं। पवित्रा और एजाज़ के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। हालाँकि, अपने पिता को खोने के बाद से ही पवित्रा काफी कठिन समय से गुजर रही थी।

पवित्रा पुनिया ने एजाज खान से अपने ब्रेकअप के बारे में की बात

मीडिया से बातचीत के दौरान, पवित्रा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारें में बात ना करने का विरोध किया और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। उन्होंने यह भी साफ किया कि वह शादी पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार की देखभाल करने और अपना करियर बनाने की जरूरत है। पवित्रा ने अपने और एजाज के लिए भी समर्थन मांगा। और अपने ब्रेकअप की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने कहा:

“मैं वास्तव में अपने फैंस के लिए महसूस करती हूं और मैं उनके साथ जुड़ा हुई हूं। मैं वास्तव में सभी से शांत रहने और हमें गोपनीयता देने का अनुरोध करती हूं। कृपया मैं जो कुछ भी कर रही हूं उसमें मेरा सपोर्ट करें और एजाज का भी सपोर्ट करें और शांति बनाए रखें। जो कुछ भी होता है, वह होता है ऐसा किसी कारण से होता है। मैं वास्तव में अभी अपने करियर के प्रति उत्सुक और केंद्रित हूं। मैंने अभी-अभी अपने पिता को खोया है, वह मेरा सबसे बड़ा सहारा थे।”

रिश्ते को लेकर कही ये बात

पवित्रा ने आगे कहा कि उन्होंने बहुत कुछ खोया है क्योंकि उनके पिता ही उनके लिए सब कुछ थे। उन्होंने आगे बताया कि जब दो लोग रिश्ते में होते हैं, तो वे ही जानते हैं कि उनके बीच क्या हुआ और वे अक्सर इसके बारे में बात करने में असहज होते हैं। पवित्रा ने इसे साझा करते हुए कहा:

“मैं बस इतना ही कह सकती हूं, अभी मैं सिर्फ अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मैंने जीवन में बहुत कुछ खोया है, आखिरी चीज जो मैं खो सकती थी वह मेरे पिता हैं। यह एक बहुत ही संवेदनशील विषय है। मेरे लिए, शादी का कोई अधिकार नहीं है अब, मैं सिर्फ अपने परिवार की देखभाल करना चाहती हूं। जब दो लोग एक रिश्ते में होते हैं। वे जानते हैं कि उनके बीच क्या हुआ और वे इसके बारे में बात करने में सहज नहीं हैं क्योंकि हम शिक्षित और समझदार हैं जो एक-दूसरे के लिए गोपनीयता और सम्मान बनाए रखते हैं।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT