होम / Pawan Kalyan ने डिप्टी सीएम के पद पर ली शपथ, नेता के साथ अभिनेता भी रहे मौजूद – IndiaNews

Pawan Kalyan ने डिप्टी सीएम के पद पर ली शपथ, नेता के साथ अभिनेता भी रहे मौजूद – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 2:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Pawan Kalyan: पवन कल्याण ने बुधवार को चंद्रबाबू नायडू सरकार में आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। भीमला नायक एक्टर के भाषण के दौरान उनके फैंस और शुभचिंतक शांत नहीं रह सके और उत्साह में चिल्लाते दिखे। सोशल मीडिया पर देशभर से पवन कल्याण के फैंस के रिएक्शन ने बाढ़ ला दी है।

  • पवन कल्याण ने ली शपथ
  • फैंस ने खुश से हिलाया इंटरनेट
  • नेता के साथ अभिनेता भी थे मौजूद

पवन कल्याण के डिप्टी सीएम पद ली शपथ

एक्टर से नेता बने पवन कल्याण ने आज यानी 12 जून, 2024 को विजयवाड़ा के गन्नवरम एयरपोर्ट के पास केसरापल्ली आईटी पार्क में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में राज्य के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली। जब पावर स्टार शपथ ले रहे थे तो उनके फैंस और शुभचिंतक मंच पर अपने पसंदीदा एक्टर से नेता बने को देखकर खुशी और उत्साह से झूम उठे। इस भव्य कार्यक्रम में माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री और अन्य राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के नेता शामिल हुए। राजनीतिक हस्तियों के अलावा चिरंजीवी और राम चरण को भी साथ में देखा गया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हो रही बड़ी गड़बड़ी, Shehzada Dhami ने शो से बाहर होने पर दिया बयान – IndiaNews

इन सितारों ने किया रिएक्ट

शपथ ग्रहण समारोह के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर मशहूर हस्तियों और आम लोगों के रिएक्शन आने लगीं। पवन कल्याण के भतीजे और एक्टर साई धर्म तेज ने अपने X अकाउंट पर पवन कल्याण के शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो शेयर किया। एक्टर से नेता बने शपथ ग्रहण समारोह का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “हम “कोनिडेला पवन कल्याण” हैं। Pawan Kalyan

Jimmy Fallon के The Tonight Show में नजर आएंगे Diljit Dosanjh, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी – IndiaNews

पवन कल्याण के लिए आगे क्या है? Pawan Kalyan

अपने राजनीतिक उपक्रमों के अलावा, पवन कल्याण अपनी कुछ रोमांचक आने वाले परियोजनाओं के साथ बड़े पर्दे पर खुद को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। थम्मुडु एक्टर अगली बार साहो फेम सुजीत द्वारा डायरेक्टिड फिल्म ओजी उर्फ ​​दे कॉल हिम ओजी में दिखाई देंगे। फिल्म को इसी साल रिलीज करने की योजना है और इसमें वह एक बेहद मनोरंजक एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे। ओजी की कहानी ओजस गंभीरा नाम के एक क्रूर गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक माफिया सरगना की हत्या करने के लिए दस साल की अनुपस्थिति के बाद मुंबई लौटता है।

इसके अलावा, पवन कल्याण द्वारा अपने विलंबित प्रोजेक्ट हरि हर वीरा मल्लू: भाग 1 – तलवार बनाम आत्मा को जल्द ही रिलीज़ करने की भी उम्मीद है। इन दो फिल्मों के अलावा, अभिनेता से नेता बने अभिनेता हरीश शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म उस्ताद भगत सिंह में भी दिखाई देंगे।

Mumbai Road: चोरो के गिरोह ने मुंबई की सड़क खोदकर 7 लाख रुपये के तांबे के तार को कर दिया गायब, जानें पूरा मामला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT