होम / Payal Malik ने किया सौतन की धोखेबाजी का खुलासा? गलती से बता दी पति Armaan Malik की करतूत

Payal Malik ने किया सौतन की धोखेबाजी का खुलासा? गलती से बता दी पति Armaan Malik की करतूत

Simran Singh • LAST UPDATED : July 2, 2024, 2:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Payal Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियाँ पायल मलिक और कृतिका मलिक रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लेने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। हालाँकि, पायल को हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया, जिससे मलिक के फैंस दुखी हैं। शो से बाहर आने के बाद, उन्होंने अपनी शादी, अपनी सौतेली बेटी कृतिका मलिक के साथ अपने रिश्ते और कैसे अरमान ने दूसरी महिला को चुनकर उनके साथ गलत किया, इस बारे में खुलकर बात की। पायल ने यह भी खुलासा किया कि वह अरमान की कानूनी पत्नी हैं।

दूसरी शादी की सच्चाई पर पायल ने की बात

हाल ही में, मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, पायल ने खुलासा किया कि अरमान ने अपनी दूसरी शादी को बनाए रखने के लिए इस्लाम धर्म नहीं अपनाया है। आपको बता दें कि अरमान एक जाट परिवार से हैं, जबकि पायल एक गुज्जर परिवार से हैं। हालाँकि, जब उन्हें हिंदू विवाह अधिनियम के बारे में बताया गया, जो एक से अधिक कानूनी पत्नियों की अनुमति नहीं देता है, तो पायल ने स्पष्ट किया कि वह उनकी कानूनी पत्नी हैं। पायल ने कहा, “मैं उनकी कानूनी पत्नी हूँ।”

पायल ने आगे बताया कि कृतिका के साथ अरमान की शादी कानूनी नहीं है। हिंदू विवाह अधिनियम का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अगर पहली पत्नी को अपने पति की दूसरी शादी से कोई समस्या नहीं है, तो यह अवैध नहीं है। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया, “कृतिका और अरमान जी की शादी कानूनी नहीं है। हालाँकि, जहाँ तक मुझे पता है, अगर पहली पत्नी को अपने पति के दोबारा शादी करने से कोई समस्या नहीं है, तो यह कोई समस्या नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

खूबसूरत अप्सरा ने भगवान राम को क्यों दिया था श्राप? माता सीता को भोगना पड़ा अंजाम

उनके साथ किया गया धोखा

मीडिया के साथ इंटरव्यू में, पायल मलिक ने अपनी जीवन कहानी शेयर की। उन्होंने स्वीकार किया कि अरमान ने उनके साथ गलत किया क्योंकि उन्होंने उनसे शादी करने के लिए अपना परिवार छोड़ दिया था। छह दिनों के भीतर, वह दूसरी महिला से प्यार करने लगा। पायल ने कहा कि वह उस पर निर्भर थी, और यह उसके प्रति अन्याय जैसा था। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया, “जाहिर है ना-इंसाफी तो हुई है, मैंने अरमान जी के लिए अपना घर छोड़ दिया था। मैं 8 साल से उनपर निर्भर थी, सिर्फ और सिर्फ उन पर निर्भर थी, उनके साथ रह रही थी। और एकदम अचानक ऐसा होता है कि उनकी जिंदगी में या कोई आ जाता है। तो निश्चित रूप से ना-इंसाफी तो हुई है।”

पायल ने आगे बताया कि अरमान के विश्वासघात के बावजूद उसने उसके साथ रहना चुना क्योंकि वह उससे बेहद प्यार करती थी। पायल ने बताया कि उनका एक बेटा चिरायु है, जो एक और कारण बना कि उन्होंने अरमान के दूसरी महिला से शादी करने के फैसले को स्वीकार कर लिया। उन्होंने कृतिका की भी तारीफ की, जो बहन की तरह उनके साथ रहती है।

Gold Price Today For 22 Carat: सोने-चांदी की कीमतों में आया उतार-चढ़ाव, यहां देखें आज का लेटेस्ट दर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इस एक मंत्र के जाप में भूलकर भी न करे यह गलती, नियमित तरीके अपनाते ही दुखों से पा लेंगे मुक्ति
Himachal Pradesh Rain: भारी बारिश की चपेट में हिमाचल प्रदेश, 115 सड़कें बंद 
दुखभरे इस जीवन में बस जप लीजिये ‘Premanand Maharaj’ का ये मंत्र, बिगड़े काम भी जायेंगे बन!
Kumarswamy: श्रीकृष्ण की 16 हजार पत्नी..चरित्रहीन कौन?.., अब इस कथावाचक ने भी दिया विवादित बयान, मचा बवाल
टी20 वर्ल्ड कप 2024 देखने के बाद ऋषभ पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं Kapil Dev, चौंकाने वाली वजह आई सामने
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ के बाद मुंह नहीं दिखा रहे साकार हरि? वकील को घायलों के पास भेजा तो हुई ऐसी हालत
Bihar: बिहार के मोतिहारी में एक साधु बना मोबलिंचिंग का शिकार, गांववालों ने खंबे से बांधकर पीटा
ADVERTISEMENT