होम / जब बेवफा Armaan Malik को छोड़ गई थीं Payal, फोन पर बातचीत का वीडियो हुआ लीक

जब बेवफा Armaan Malik को छोड़ गई थीं Payal, फोन पर बातचीत का वीडियो हुआ लीक

Babli • LAST UPDATED : July 27, 2024, 12:12 pm IST

Payal Malik On Armaan Malik Second Marriage

India News (इंडिया न्यूज), Payal Malik On Armaan Malik Second Marriage: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दो पत्नीयों के साथ दिखाई दिए थे। हालांकि कुछ ही दिनों बाद उनकी पहली पत्नी पायल मलिक को घर से बेघर कर दिया गया है और फिलहाल अरमान और कृतिका घर में हैं। ऐसे में दोनों आए दिन लगातार खबरों में बने हुए है। अब इस बीच पायल और अरमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पायल अरमान की शादी की खबरों सुन फूट फूट कर रोती दिखाई दे रहीं है। वायरल वीडियो में पायल को ये कहते सुना जा सकता है की वह घर छोड़ कर जा चुकी है। वहीं अरमान लगातार उनसे उनका पता पुछ रहे हैं।

  • पायल मलिक ने अरमान मलिक से अलग होने की कही बात
  • 18 जुलाई एपिसोड पर जताई आपत्ति
  • ‘अरमान मलिक और कृतिका ने सभी हदें पार की’

हीरे के गहनों में लदी काली साड़ी पहनकर पेरिस ओलंपिक पहुंची Nita Ambani, देखें तस्वीरें

पायल मलिक ने अरमान मलिक से अलग होने की कही बात

हालांकि इससे पहले भी पायल, अरमान और कृतिका के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अपने व्लॉग में अपना दृष्टिकोण शेयर कर रहीं हैं। पिछले हफ़्ते पायल मलिक ने बहुत नफ़रत और ट्रोलिंग का सामना करने के बाद अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने की इच्छा के बारे में बात की। पायल ने YouTube पर अपने वीडियो में खुलासा किया कि वो अरमान के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी।

उन्होंने कहा कि वो अलग हो जाएंगे क्योंकि किसी को भी यह पसंद नहीं है कि दोनों महिलाएं एक पति के साथ खुशी से रह सकें। पायल ने आगे खुलासा किया कि अरमान और कृतिका के शो से बाहर आने के बाद, वो एक निर्णय लेंगी और अलग हो जाएँगी।

Abhishek-Aishwarya की शादी से इस एक्टर ने मोड़ा मुंह, उलटे पाँव लौटें अमिताभ बच्चन

18 जुलाई एपिसोड पर जताई आपत्ति

18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड का हवाला देते हुए मनीषा कायंदे ने दावा किया कि 18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में अरमान मलिक को बिग बॉस के बेडरूम में कृतिका मलिक के साथ अंतरंग स्थिति में दिखाया गया था। शिवसेना नेता ने कहा कि इस जोड़े ने मानवीय रिश्तों और सामाजिक मानदंडों की सभी सीमाओं को पार कर दिया।

‘अरमान मलिक और कृतिका ने सभी हदें पार की’

इतना ही नहीं, मनीषा ने मांग की कि शो को बंद करने के साथ-साथ इसके प्रोड्यूसर्स और कंपनी के सीईओ के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत मामला दर्ज होना चाहिए। मनीषा ने कहा कि Bigg Boss अब फैमली शो नहीं रह गया है। कृतिका मलिक और अरमान मलिक ने सभी हदों को पार कर दिया है। कुछ दर्शकों ने भी इन फुटेज को अंतरंग बताया है।

Ranveer Singh के साथ अगली फिल्म में दिखेंगे ये सितारें, मल्टीस्टार एक्टिंग का लगेगा तड़का

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT