होम / पति Armaan Malik की दूसरी शादी के बाद आत्महत्या करने वाली थीं Payal Malik, इस्लाम धर्म को लेकर कह दी ये बात

पति Armaan Malik की दूसरी शादी के बाद आत्महत्या करने वाली थीं Payal Malik, इस्लाम धर्म को लेकर कह दी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 2, 2024, 3:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Payal Malik on Armaan Malik and Kritika Malik Marriage: हाल ही में पायल मलिक (Payal Malik) ने अपने पति अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में हिस्सा लिया था। दुर्भाग्य से पायल का शो में सफर छोटा रहा और वो शो से बाहर हो गईं। अरमान, पायल और कृतिका का एक साथ कई रिश्ते हैं और वो सभी एक साथ खुश हैं। शो में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने अरमान और कृतिका की शादी से आहत होने की बात स्वीकार की और कहा कि उनका दिल अभी भी दुखता है। हाल ही में एक बातचीत में, उन्होंने अरमान द्वारा धोखा दिए जाने के बारे में खुलकर बात की।

पायल मलिक का खुलासा-अरमान ने उन्हें दिया धोखा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में पायल मलिक से अरमान की कृतिका से दूसरी शादी के बारे में पूछा गया और क्या उन्हें लगता है कि उनके पति ने उनके साथ गलत किया है। उन्होंने स्वीकार किया कि उनके रिश्ते में धोखा हुआ क्योंकि उन्होंने अरमान से शादी करने के लिए अपना घर छोड़ दिया था।

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी-ज़हीर को शुभकामनाओं के लिए जताई खुशी, लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट – India News

पायल मलिक ने कहा, “मैं नहीं चाहती थी कि मेरे पति की दूसरी शादी हो, रिश्ते बहुत खराब हुए, मैंने एक साल के लिए उनको छोड़ दिया था, मैं चीकू को लेके चली गई थी, मरने तक आत्महत्या की नौबत आ चुकी थी, फिर जब रिश्तेदार ने अंत में देखा, दोस्त कोई काम नहीं आएगा, अपना पति ही काम आएगा। फिर वापस हम लोग मिले और अपने रिश्ते को ठीक किया।”

इस तरह पायल मलिक ने किया था रिएक्ट

इसके आगे पायल मलिक ने कहा, “जाहिर है नाइंसाफी तो हुई है, क्योंकि मैंने अरमान जी के लिए अपना घर छोड़ा था और 8 साल से मैं सिर्फ और सिर्फ उन पर निर्भर थी। उनके साथ रह रही थी, मेरे लिए सब कुछ वो थे और एक दम, अचानक ऐसा होता है कि उनकी जिंदगी में मेरा इलावा कोई आ जाता है तो नाइंसाफी तो हुई है। लेकिन कहना चाहूंगी कि आज और आगे भी अरमान के लिए सबसे पहले पायल है, उसके बाद कृतिका है। ये सबको पता है।”

Sonakshi Sinha की शादी से इस वजह से खुश नहीं हैं उनके भाई Luv Sinha, नए नवेले जीजा के लिए कह डाली ऐसी बात? – India News

अरमान मलिक ने नहीं अपनाया इस्लाम धर्म

बता दें कि पायल से शादी से पहले अरमान की अपनी तीसरी पत्नी से शादी टूट चुकी थी। यूट्यूबर ने कथित तौर पर अपना धर्म बदल लिया और कई बार शादी की। हालांकि, उसी इंटरव्यू में जब पायल से अरमान के धर्म बदलकर इस्लाम अपनाने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इन खबरों को निराधार बताया और कहा, “यह सच नहीं है, उन्होंने इस्लाम धर्म नहीं अपनाया है। वो एक जाट परिवार से ताल्लुक रखता है। वह मुसलमान नहीं है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT