होम / क्या अरमान मालिक संग रहना सिर्फ एक मजबूरी हैं? किसके साथ ज़्यादा समय बिता रहे हैं हस्बैंड बोली-Payal Malik-IndiaNews

क्या अरमान मालिक संग रहना सिर्फ एक मजबूरी हैं? किसके साथ ज़्यादा समय बिता रहे हैं हस्बैंड बोली-Payal Malik-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 30, 2024, 3:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Armaan Malik-Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक, के साथ शो के चर्चा में हैं। वीकेंड का वार में अनिल कपूर ने घरवालों की क्लास ली और कपल काउंसलर एकता ब्रह्मदत्त से अरमान, पायल और कृतिका के रिश्ते पर उनकी राय मांगी। एकता ने दावा किया कि पायल अरमान के साथ मजबूरी में रह रही हैं।

अनिल कपूर ने एकता से पूछा कि क्या अरमान, पायल और कृतिका साथ में खुश हैं। इस पर एकता ने जवाब दिया कि वे खुश नहीं हैं, बल्कि समझौते पर आ गए हैं। उन्होंने कहा, “तीनों ने एक म्युचुअल अग्रीमेंट बना लिया है कि यही बेहतर तरीका है जीतने का। जनता और फॉलोअर्स के लिए ये सिचुएशन यूनिक और इंटरेस्टिंग है।”

पायल ने किया समझौता?

बिग बॉस ओटीटी होस्ट ने कपल काउंसलर से पूछा कि क्यों लगता है कि अरमान, पायल और कृतिका का रिश्ता एक समझौता है। इस पर एकता ने कहा, “पायल जी जिस तरह से रिएक्ट करती हैं और उनकी आंखों में आसूं तो हमने देखे हैं। यह नैचुरल है कि उन्होंने इसे आसानी से नहीं कबूल किया है।”

‘अमर सिंह चमकीला’ के बाद Parineeti Chopra की लाइफ में आया एक नया मोड़, एक्ट्रेस बोलीं- डायरेक्टर मुझे फोन…-IndiaNews

फायनेंशियल सिक्योरिटी की वजह से अरमान के साथ हैं पायल!

एकता ने आगे कहा, “पायल ने काफी कोशिश की है कि वो इससे बाहर निकल सकें, लेकिन वह नहीं कर पाई हैं। उन्होंने बताया था कि अरमान जो कमाते हैं वह उन्हें दे देते हैं, जिससे उन्हें वित्तीय सुरक्षा मिलती है।”

अरमान की लाइफ में पायल का रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

अनिल कपूर ने पूछा कि क्या अरमान अपनी एक वाइफ की तरफ झुके हुए हैं। इस पर एकता ने कहा, “अरमान की जिंदगी में उनकी दोनों वाइफ के रोल्स बहुत तय हैं। पायल उनके पेरेंट्स, सिबलिंग का रोल निभा रही हैं।”

किस वाइफ के साथ ज्यादा वक्त गुजारते हैं अरमान?

एकता ने कहा, “अरमान कृतिका के साथ रोमांटिक ज्यादा हैं। लेकिन पायल उनके लिए सासू मां वाला रोल निभा रही हैं। अरमान की बॉडी लैंग्वेज दोनों वाइफ के साथ अलग रहती है। कृतिका के साथ उनका लगाव ज्यादा दिखता है।”

Kalki 2898 AD देख बिग-बी के फेन हुए ‘Allu Arjun’, कही ऐसी बात सब हुए हैरान-IndiaNews

पायल की वजह से हो सकती है अरमान-कृतिका को दिक्कत!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

एकता ने बताया कि अगर पायल अरमान और कृतिका के रिश्ते पर एतराज करती हैं, तो अरमान और कृतिका के लिए दिक्कत हो सकती है। पायल ने भी अपने फायदे का सोचा है, भले ही इमोशनली वह अच्छे से डील नहीं कर रही होंगी, लेकिन लॉजिकल उन्होंने सोच लिया है कि यह उनके लिए ठीक है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT