होम / James Gunn की फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें, इस अंदाज में दिखें सुपरमैन -IndiaNews

James Gunn की फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें, इस अंदाज में दिखें सुपरमैन -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 27, 2024, 8:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karisma Kapoor Shared Thank You Post on 50th Birthday: जेम्स गन की नई सुपरमैन फिल्म की नई लीक हुई तस्वीरों ने फैंस को हैरान कर दिया है। इनमें डेविड कोरेंसवेट को एक मुश्किल स्थिति में दिखाया गया है। इसके साथ ही इसमें सेना के गिरफ्तार किया जाना भी दिखाया गया है। अगली सुपरमैन फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर सामने आई नई तस्वीरों में डेविड कोरेंसवेट को क्लासिक सुपरमैन आउटफिट पहने हुए दिखाया गया है। उनके हाथ पीछे की ओर बंधे हुए हैं और सेना उन्हें मेट्रोपोलिस सिटी हॉल नामक इमारत में ले जा रही है।

Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews

फैंस ने बताया U का मतलब 

फैंस ने सुपरमैन के ठीक पीछे एक रहस्यमयी व्यक्ति की भी झलक देखी, जिसकी पूरी काली आउटफिट पर ‘U’ अक्षर लिखा हुआ है। उसका चेहरा भी एक काले मुखौटे से ढका हुआ है। कई लोगों का अनुमान है कि U का मतलब अल्ट्रामैन है, जो अर्थ-3 से क्लार्क केंट का दुष्ट हमशक्ल है। एक और अनुमान है कि नकाबपोश व्यक्ति यूलिसिस उर्फ ​​नील क्विन हो सकता है, जो सुपरमैन के खिलाफ सेना के साथ काम कर रहा है। हालाँकि, सुपरमैन: लिगेसी में कहानी या खलनायक के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

X पर एक यूजर ने सुपरमैन की गिरफ़्तारी की लीक हुई तस्वीर को जैक स्नाइडर की 2016 की फ़िल्म बैटमैन वी सुपरमैन: डॉन ऑफ़ जस्टिस के एक सीन से कंपेयर किया है। जिसमें सेना हेनरी कैविल के सुपरमैन को ले जा रही है, जिसे हथकड़ी भी लगी हुई है।

लोगों ने यह भी बताया कि राहेल ब्रोसनाहन को भी सेट पर देखा गया था, लेकिन उन्होंने फ़ोटोग्राफ़रों से छिपाने के लिए अपनी पोशाक को पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में छिपा लिया था।

अजीबोगरीब हरकत करते दिखे थे Gulshan Devaiah, Anurag Kashyap ने सुनाया पहली मुलाकात का किस्सा -IndiaNews

नई सुपरमैन फ़िल्म के बारे में

डेविड के साथ, राहेल ब्रोसनाहन और निकोलस हॉल्ट भी डेली प्लैनेट के स्टार रिपोर्टर लोइस लेन और लेक्स लूथर, सुपरमैन के कट्टर दुश्मन, का रोल निभाएंगे। मिकेला हूवर और क्रिस्टोफर मैकडोनाल्ड डेली प्लैनेट के रिपोर्टर कैट ग्रांट और रॉन ट्रूप का रोल निभाएंगे, जहाँ क्लार्क केंट काम करते हैं। जबकि मिकाएला ने जेम्स गन की कई प्रस्तुतियों जैसे द सुसाइड स्क्वाड, गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी फ़िल्मों और द बेल्को एक्सपेरिमेंट में छोटे-छोटे किरदार निभाए हैं, क्रिस्टोफर स्क्रीन पर नए हैं।

Anurag Kashyap ने तोड़ा Naseeruddin Shah का दिल, इस वजह से नाराज हुए एक्टर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT