होम / अनंत -राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग बैश से इन सितारों की तस्वीरें आई सामने, देखें -Indianews

अनंत -राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग बैश से इन सितारों की तस्वीरें आई सामने, देखें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : June 1, 2024, 9:07 am IST
अनंत -राधिका की क्रूज प्री-वेडिंग बैश से इन सितारों की तस्वीरें आई सामने, देखें -Indianews

Ranveer Singh and Sara Ali Khan from Anant-Radhika Pre WeddingRanveer Singh and Sara Ali Khan from Anant-Radhika Pre Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh and Sara Ali Khan from Anant-Radhika Pre Wedding: पिछले कुछ दिनों में, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और सलमान खान जैसी कई हस्तियाँ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए यूरोप रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी। हाल ही में क्रूज सेलिब्रेशन से रणवीर सिंह की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है। इसके अलावा सारा अली खान भी इस यात्रा का भरपूर आनंद लेते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आई हैं।

  • यूरोप से रणवीर, सारा की नई तस्वीरें
  • दूसरी अंबानी प्री-वेडिंग में शामिल हुए सेलेब्स

Mukesh-Nita ने बेटे-बहु को किया इतने करोड़ का विला गिफ्ट, सामने आई अंदर की तस्वीरें – Indianews

यूरोप से रणवीर, सारा की नई तस्वीरें

क्रूज से सितारों की एक तस्वीर में रणवीर ने एक मेहमान के साथ एक काली टोपी पहनी हुई थी और कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे थे। इस बीच, सारा अली खान रोम में एक दिन के लिए दोस्तों के साथ शामिल हुईं, जहाँ उन्होंने एक ग्रुप फोटो के लिए ट्रेवी फाउंटेन के सामने पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्टर ने फ्रांस के कान्स में एक आउटिंग के दौरान धूप का आनंद भी लिया। सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों में वह कैजुअल लुक में दिखाई दे रही हैं।

Cruise update : Ambani’s reach Cannes ft Roshesh of Bollywood
byu/Moviebuff1233 inBollyBlindsNGossip

New pic of Ranveer Singh at Ambani cruise
byu/LegitimateYaks inBollyBlindsNGossip

नए लुक में Vicky Kaushal ने बनाया दीवाना, शार्प लुक में आए नजर – Indianews

दूसरी अंबानी प्री-वेडिंग में शामिल हुए सेलेब्स

शाहरुख खान, करीना कपूर, इब्राहिम अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, करण जौहर, दिशा पटानी और करिश्मा कपूर समेत कई सितारे अनंत अंबानी की आगामी शादी का जश्न मनाने के लिए एक आलीशान क्रूज पर हैं।

28 मई से 1 जून के बीच, इटली से फ्रांस के दक्षिण तक 4,380 किलोमीटर की खूबसूरत यात्रा के दौरान एक आलीशान क्रूज लाइनर पर लगभग 800 मेहमानों को कई पार्टियों और कार्यक्रमों का आनंद मिला। 29 मई को, जश्न की शुरुआत स्वागत लंच के साथ हुई, जिसके बाद ‘स्टाररी नाइट’ थीम पर आधारित शाम का जश्न मनाया गया। यह उत्सव 1 जून को इटली के पोर्टोफिनो में समाप्त होगा।

Bigg Boss OTT 3 की होस्टिंग के लिए Arjun Kapoor ने दी चाचा को बधाई, स्टोरी शेयर कर की तारीफ – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT