होम / Bigg Boss 18 के घर के अंदर की तस्वीरें आई सामने, 200 लोगों ने तैयार किया शानदार डिज़ाइन वाला जेल की कोठरियां से रसोई तक

Bigg Boss 18 के घर के अंदर की तस्वीरें आई सामने, 200 लोगों ने तैयार किया शानदार डिज़ाइन वाला जेल की कोठरियां से रसोई तक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss 18 के घर के अंदर की तस्वीरें आई सामने, 200 लोगों ने तैयार किया शानदार डिज़ाइन वाला जेल की कोठरियां से रसोई तक

Salman Khan Bigg Boss 18 House Tour

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Bigg Boss 18 House Tour: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का फेमस शो ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) 6 अक्टूबर, 2024 को शुरू होने वाला है, जिसमें रोमांचक थीम, टाइम का तांडव है। इस सीज़न में अतीत, वर्तमान और भविष्य के दिलचस्प विचारों को दिखाया जाएगा, जिन्हें बिग बॉस के घर की विस्तृत सजावट में बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है।

विशाल मूर्तियों और छिपे रहस्यों संग दिखा बिग बॉस 18 का घर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने घर की पहली तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दिया है। इस साल के संग्रह में विस्तृत मूर्तियां, गर्म, मिट्टी के रंग और पैटर्न हैं जो पुरानी गुफाओं और किलों की भव्यता से प्रेरित हैं। पूरे घर में, प्रतियोगियों को रणनीतिक रूप से तैनात कैमरे, छिपे हुए दरवाजे और छिपे हुए प्रवेश द्वार मिलेंगे। भव्य खंभों और प्रवेश द्वार तक जाने वाले पैदल मार्ग के साथ, उद्यान क्षेत्र वास्तव में आश्चर्यजनक है।

मशहूर एक्टर Rajendra Prasad की बेटी का हुआ निधन, फिल्म के सेट पर शूटिंग कर रहे पिता नहीं बचा पाए जान – India News

बिग बॉस 18 में कई बेहतरीन डिज़ाइन वाला बाथरूम से रसोई तक

पूरे घर का नज़ारा पेश करने वाला एक शानदार ‘ट्रोजन हॉर्स’ प्रतिभागियों के अनोखे बाथरूम को सजाता है, जो तुर्की हम्माम से प्रेरित है। रसोई में एक गुफा की याद ताजा होती है, जबकि लिविंग एरिया, जिसके बीच में एक बड़ी डाइनिंग टेबल है, प्राकृतिक आकर्षण और आधुनिक परिष्कार को जोड़ती है। जेल एरिया घर के लेआउट में एक आकर्षक बदलाव पेश करता है, जबकि बेडरूम में एक शाही किले का आभास होता है।

200 लोगों ने बिग बॉस 18 का घर किया तैयार

घर को डिज़ाइन करने में 45 दिन और लगभग 200 लोगों का समय लगा। कला निर्देशक, ओमंग कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में भारतीय रूपांकन अपनाने के रचनात्मक निर्णय पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि इस साल की थीम भारतीय है, क्योंकि यह कुछ समय से नहीं किया गया था। क्रिएटिव टीम भारत की सुंदरता से प्रेरणा लेते हुए घर में अलग-अलग स्तर चाहती थी। प्रवेश द्वार प्रागैतिहासिक युग को श्रद्धांजलि देता है, जो गुफा जैसे क्लॉस्ट्रोफ़ोबिया पर ध्यान केंद्रित करता है।

बुढ़ापे में ऐसे नजर आएंगे Salman Khan? खुद अपने भविष्य से बात करते चौंके एक्टर, देखें वीडियो – India News

म्यूटेड रंग एक भारी माहौल का संकेत देते हैं, जिसमें छिपे हुए प्रवेश द्वार और गुप्त दरवाजे प्रतियोगियों के बीच भ्रम पैदा करते हैं। जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है, घर के हर कोने में रहस्य छिपे होते हैं जो उजागर होने का इंतज़ार कर रहे होते हैं। बता दें कि 6 अक्टूबर 2024 को कलर्स टीवी इस कार्यक्रम का प्रसारण करेगा और जियो सिनेमा भी इसका लाइवस्ट्रीम करेगा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT