होम / वामपंथियों की औकात जानता हूँ…, JNU फिल्म में काम कर पछताए Piyush Mishra

वामपंथियों की औकात जानता हूँ…, JNU फिल्म में काम कर पछताए Piyush Mishra

Babli • LAST UPDATED : August 2, 2024, 10:21 am IST
वामपंथियों की औकात जानता हूँ…, JNU फिल्म में काम कर पछताए Piyush Mishra

Piyush Mishra Apology On JNU Film

India News (इंडिया न्यूज़), Piyush Mishra Apology On JNU Film: हिंदी फिल्म सिनेमा के जाने माने एक्टर और राइटर पीयूष मिश्रा इन दिनों एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। बता दे की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ (JNU) में अपने रोल को लेकर एक्टर ने माफी मांगी है। बता दें की यह एक विवादास्पद राजनीतिक ड्रामा फिल्म है जिसे ट्रोलर्स ने प्रोपेगेंडा बताया है। उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट के लिए उनकी बढ़ती कड़वाहट ने उन्हें बिना पूरी स्क्रिप्ट पड़े इसमें काम करने के लिए प्रेरित किया है। जिसके लिए अब एक्टर ने माफी मांगी है।

  • कम्युनिस्ट पास्ट पर पीयूष मिश्रा
  • वामपंथियों के लिए बढ़ती कड़वाहट
  • पीयूष मिश्रा ने मांगी माफी

Kriti Sanon के बॉयफ्रेंड से उठा पर्दा, UK के इस बिजनेसमैन संग कर रहीं हैं डेटिंग, देखें तस्वीरें

कम्युनिस्ट पास्ट पर पीयूष मिश्रा

इसके साथ उन्होंने कहा कि उनकी और वामपंथी के बीच कोई प्यार नहीं है। लेकिन इस फिल्म को करना उनकी एक सबसे बड़ी गलती है। हाल ही में एक मीडिया से बातचीत के दौरान पीयूष मिश्रा से उनके कम्युनिस्ट पास्ट के बारे में पूछा गया इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि उस समय उन्हें इससे बेहतर कुछ नहीं पता था। एक्टर ने कहा कि भले ही वे कभी कम्युनिस्ट विचारधारा से सहमत नहीं थे लेकिन उनके पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था। क्योंकि उनका अपना कोई व्यक्तित्व नहीं था।

वामपंथियों के लिए बढ़ती कड़वाहट

इसके साथ ही इस बातचीत में पीयूष मिश्रा ने कहा कि कई सालों तक भौतिक संपत्ति का त्याग करने के बाद वह मुंबई चले गए थे और उन्होंने पैसे कमाना शुरू किया। तब तक कम्युनिज्म के लिए उनकी भावनाएं पूरी तरह से खत्म हो चुकी थी। इसके अलावा एक्टर ने बताया कि वामपंथियों के लिए उनकी बढ़ती कड़वाहट ने उन्हें फिल्म करने के लिए मजबूर किया। एक्टर ने कहा वामपंथियों की विचारधारा उनमें इतनी गहरी थी कि उन्होंने मुंबई में काम नहीं किया, पैसे ठुकरा दिए। लेकिन जब उनके पास अपना पेट भरने के लिए कुछ नहीं था तो उन्हें एहसास हुआ कि यह सोच बिल्कुल खोखली थी।

कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने मुंडवाया सिर, एक्ट्रेस को दर्द में देख इमोशनल हुए फैंस

पीयूष मिश्रा ने मांगी माफी

साथ ही पीयूष मिश्रा ने इस फिल्म को लेकर माफी मांगी है और कहां है कि, “वह इसके लिए पूरी तरह से माफी चाहते हैं उन्होंने कड़वाहट के चलते ऐसा किया और अब उन्हें शर्म आ रही है। एक्टर ने कहा कि हम सभी से गलतियां होती है। चाहे हम कोई भी हो हमारी उम्र कैसी भी हो। यह मेरी गलती थी, यह मेरी पहली फिल्म थी जिसकी स्क्रिप्ट को देखे बिना मैने हां कर दिया था। इसमें मेरा केवल एक ही सीन है। फिर भी इसे मेरे नाम पर बेचा गया। मन में कोई बात रखने से केवल कड़वाहट बढ़ती है।”

फिल्म इंडस्ट्री में वेतन समानता पर Tabu ने दी अपनी राय, बोली- ‘आप मेल एक्टर्स से क्यों नहीं पूछते’

जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी के बारे में

विजय शर्मा की डायरेक्टेड फिल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी में उर्वशी रौतेला और रवि किशन जैसे जाने माने किरदार भी दिखाई दिए हैं। हालांकि फिल्म का पोस्टर रिलीज होते हुए फिल्म विवादों में आ गई जिसको ट्रोलर्स ने प्रोपेगेंडा बताया है। इस फिल्म का नाम शुरुआत से किसी न किसी वजह से विवादों में बना रहा है। वहां पढ़ने वाले छात्र आपस में किसी न किसी वजह से सुर्खियों बने रहते हैं। जिस वजह से यह फिल्म एक बार फिर विवादों में आ खड़ी हुई है।

बिना झनझट फ्री में वेब सीरीज देखने के लिए आजमाएं ये वेबसाइट, खर्च नहीं होगा एक पैसा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT