होम / अनंत और राधिका के आशीर्वाद समारोह में पहुंचे PM मोदी, मुकेश अंबानी ने किया स्वागत

अनंत और राधिका के आशीर्वाद समारोह में पहुंचे PM मोदी, मुकेश अंबानी ने किया स्वागत

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
अनंत और राधिका के आशीर्वाद समारोह में पहुंचे PM मोदी, मुकेश अंबानी ने किया स्वागत

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

India News (इंडिया न्यूज), Anant Ambani Radhika Merchant: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को नवविवाहित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह में शामिल हुए। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार को मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। आशीर्वाद समारोह का आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में किया जा रहा है।

PM मोदी का स्वागत करने पहुंचे मुकेश अंबानी

बता दें कि, पीएम मोदी जैसे ही ‘जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर’ पहुंचे, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी उनका स्वागत करने के लिए आगे बढ़े। इसके बाद अनंत और आकाश दोनों ने पीएम मोदी के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया। शनिवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आशीर्वाद समारोह में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर और माधुरी दीक्षित समेत देश-विदेश की कई हस्तियां शामिल हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 Builder Shaili Thapar: बुजुर्ग महिला के साथ 38 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी! दिल्ली HC ने आरोपी को लगाई फटकार

कई सितारों की समारोह में हुई एंट्री

अमेरिकी रियलिटी टीवी कलाकार किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लो कार्दशियन भी समारोह में शामिल हुईं। अमिताभ बच्चन रंग-बिरंगा कुर्ता-पायजामा और शॉल पहनकर समारोह में पहुंचे। इस दौरान उनकी नातिन नव्या नंदा और दामाद निखिल नंदा भी उनके साथ थे। सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो के अनुसार, शनिवार के कार्यक्रम के लिए कार्दशियन बहनों ने एक बार फिर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट और ज्वैलरी को चुना। किम ने खूबसूरत कढ़ाई वाली साड़ी पहनी थी, जबकि ख्लो गुलाबी लहंगा चोली में नजर आईं।

Anant-Radhika Aashirwad Ceremony: शाहरुख-सलमान से आलिया-ऐश्वर्या तक, आशीर्वाद सेरेमनी में पहुंचे तमाम सितारें, देखें झलकियां

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT