होम / PM Modi Birthday Special: बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारें पीएम मोदी के हैं फैंन, पीएम संग वायरल रही ये तस्वीर

PM Modi Birthday Special: बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारें पीएम मोदी के हैं फैंन, पीएम संग वायरल रही ये तस्वीर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 17, 2023, 7:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi Birthday Special: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व हर कोई इतना प्रभावशाली है कि, सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों से लेकर कई बड़े-बड़े दिग्गज भी उनसे काफी प्रभावित हैं। ये पर्दे के सितारे पीएम मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बात करें तो सारी दुनिया उनकी दीवानी है लेकिन वो पीएम मोदी के फैन हैं। सलमान खान और प्रधानमंत्री की एक तस्वीर काफी वायरल रही है। जिसमे सलमान पीएम मोदी से गले लगते दिख रहे हैं।

अक्षय कुमार भी बहुत से मौकों पर पीएम नरेंद्र मोदी से मिल चुके हैं। वहीं कुछ समय पहले उन्होंने मोदी का इंटरव्यू भी लिया था, जिसमें उन्होंने मोदी से कई दिलचस्प सवाल किया था जो काफी वायरल हुआ था।

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी पीएम मोदी से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। यह तस्वीर उस वक्त की है जब अमिताभ बच्चन गुजरात टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए पीएम मोदी से मुलाकात किये थे। उनकी ये मुलाकात की तस्वीर भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी पीएम मोदी की काफी रिस्पेक्ट करते हैं और अक्सर ये दोनों दिग्गज मुलाकात करते रहते हैं।

यह तस्वीर उस वक्त की है, जब महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। जहां बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री आवास पर पहुंचे थे। उस वक्त इस इवेंट में शाहरुख खान और आमिर खान समेत कई बॉलीवुड के कई सितारे पीएम नरेंद्र मोदी से मिले। जिसका फोटोज काफी वायरल हुआ।

अनुपम खेर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफी बड़े फैन हैं और ये बात सभी को पता है। अनुपम समय-समय पर मोदी से मुलाकात करते रहते हैं। उनके साथ की यह फोटो उस वक्त की है, जब वह अपनी ऑटोबायोग्राफी देने के लिए पहुंचे थे।

यह तस्वीर उस वक्त की है जब बॉलीवुड और देश की बेहतरी के बारे में बात करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स करण जौहर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, रणबीर कपूर संग कई अन्य लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुचे थे।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी पीएम मोदी की काफी बड़ी फैन हैं। इस तस्वीर में माधुरी दीक्षित प्रधानमंत्री का अभिवादन करती हुई दिख रही हैं।

परिणीति चोपड़ा, एक्टर कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर रोहित शेट्टी और रैपर बादशाह संग नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थीं। इस दौरान मोदी ने उनसे हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन परिणीति ने मोदी को नमस्ते किया था। इस वजह से परिणीति का काफी मजाक बनाया गया था।

अभिनेता सनी देओल 2019 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से खड़े हुए थे और गुरदासपुर की सीट जीतने के बाद सनी ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

 

ये भी पढ़ें- Parineeti Raghav Wedding: हाथी, घोड़े या रथ पर नहीं बल्कि इस शाही तरीके से दुल्हनिया परिणीति को लेकर जाएंगे राघव चड्ढा, सबसे अलग होगी एंट्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.