होम / Team India का कोच बनना चाहते हैं PM Modi-Shah Rukh Khan? जाने क्या है मामला -Indianews

Team India का कोच बनना चाहते हैं PM Modi-Shah Rukh Khan? जाने क्या है मामला -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Indian Coach Job PM Narendra Modi and Shah Rukh: बीसीसीआई को मुख्य कोच पद के लिए लगभग 3400 फर्जी आवेदन मिले हैं, जिनमें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), अमित शाह (Amit Shah) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसी कुछ प्रमुख हस्तियों के नाम भी शामिल हैं। 27 मई उन लोगों के लिए आखिरी दिन था, जो मुख्य कोच पद के लिए आवेदन करना चाहते थे और अब बीसीसीआई (BCCI) को अपने आदर्श उम्मीदवार को चुनने के लिए आवेदनों की जांच करनी होगी।

इन सेलेब्स के नाम शामिल

इस जांच में, बीसीसीआई को एहसास हुआ कि उन्हें नरेंद्र मोदी, अमित शाह, वीरेंद्र सहवाग, शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी और कई अन्य लोगों के नाम पर आवेदन प्राप्त हुए हैं, जिन्हें बीसीसीआई ने फर्जी बताया है।

मॉम टू बी Deepika Padukone का सनशाइन गाउन 20 मिनट में हुआ निलाम, कीमत जान रह जाएंगे दंग – India News

बीसीसीआई को मिले कई फर्जी आवेदन

बीसीसीआई ने पुरुष टीम के मुख्य कोच के लिए आवेदन मांगा था, जिसके लिए तलाश अभी भी जारी है। बीसीसीआई के लिए फर्जी आवेदन कोई नई बात नहीं है, पिछली बार भी बीसीसीआई को कई फर्जी आवेदन मिले थे। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा कि फर्जी आवेदनों की परेशानी को कम करने के लिए संगठन अगली बार एक अलग तरीका अपना सकता है।

सूत्र ने कहा, “चूंकि आवेदन प्रक्रिया सार्वजनिक डोमेन प्रशंसकों में है और कई लोग आसानी से फॉर्म तक पहुंच सकते हैं, जो बीसीसीआई की वेबसाइट पर उपलब्ध है। हम आगे चलकर इन सभी चीजों को कम करने के बारे में सोच सकते हैं, हम आवेदन आमंत्रित करने की कुछ नई प्रक्रियाओं के साथ आ सकते हैं। जो फर्जी आवेदनों पर रोक लगाएगा।”

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान हो जाएंगे हैरान – India News

कोच बनने के लिए गौतम गंभीर पसंदीदा हैं?

केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर को भारतीय टीम का मुख्य कोच बनने के प्रबल दावेदारों में से एक बताया जा रहा है। गंभीर, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में केकेआर का मार्गदर्शन किया था, उन नामों में से एक थे जो भारतीय मीडिया रिपोर्टों में सामने आए थे। इससे पहले, दो पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जस्टिन लैंगर और रिकी पोंटिंग ने सामने आकर कहा था कि उन्हें टीम का मुख्य कोच बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि यह बेहद मांग वाला काम है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT