होम / PM Narendra Modi Oath Ceremony: स्मृति ईरानी से रूपाली गांगुली तक, इन सेलेब्स ने दीं प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं -IndiaNews

PM Narendra Modi Oath Ceremony: स्मृति ईरानी से रूपाली गांगुली तक, इन सेलेब्स ने दीं प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 10, 2024, 1:27 pm IST
PM Narendra Modi Oath Ceremony: स्मृति ईरानी से रूपाली गांगुली तक, इन सेलेब्स ने दीं प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं -IndiaNews

PM Narendra Modi Oath Ceremony

India News (इंडिया न्यूज), PM Narendra Modi Oath Ceremony: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार, 9 जून को नई दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ ली है। शपथ ग्रहण समारोह में उसी दिन कई दुसरे मंत्रिपरिषद ने भी शपथ ली थी। समारोह के बाद, भारतीय जनता पार्टी की सदस्य रूपाली गांगुली सहित कई हस्तियों ने पीएम को हार्दिक बधाई दी।

  • स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी को बधाई दी
  • रूपाली गांगुली ने भी लिखी ये बात
  • इस सितारों ने भी दी मोदी को बधाई

Ram Charan ने तीसरे कार्यकाल के लिए PM मोदी को दी बधाई, कही ये बात -IndiaNews

स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी को बधाई दी

स्मृति ईरानी जो लोकसभा चुनाव 2024 में अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी से हार गई थीं, मोदी 3.0 कैबिनेट का हिस्सा नहीं हैं। ट्विटर पर उन्होंने पार्टी के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए लिखा, “एक बार फिर केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के गठन पर सभी भारतीयों को हार्दिक बधाई और इस सरकार में शपथ लेने वाले भाजपा और सहयोगी दलों के सभी माननीय मंत्रियों को शुभकामनाएं।” इसके साथ ही पोस्ट में आगे लिखा गया, “राष्ट्रीय स्वयंसेवक @narendramodi जी के नेतृत्व वाली यह सरकार 140 करोड़ देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने और ‘विकसित भारत’ के निर्माण के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पूरी प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ काम करने के लिए निश्चित रूप से तैयार है। सफल कार्यकाल के लिए शुभकामनाओं के साथ। भारत माता की जय!”

Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी Mahjabeen ने मेहंदी में फ्लॉन्ट किया पति का नाम, देखें तस्वीरें -IndiaNews

रूपाली गांगुली ने भी लिखी ये बात

रूपाली गांगुली उन पहली लोगों में से एक थीं जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल को जारी रखने के लिए शपथ लेने के बाद उनके लिए एक हार्दिक संदेश साझा किया। साराभाई बनाम साराभाई की एक्ट्रेस ने लोकसभा चुनाव से पहले तब सुर्खियाँ बटोरीं जब वह पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि वह देश में पार्टी के काम से प्रभावित हैं।

अपने संदेश में उन्होंने लिखा, “देश के सर्वोच्च पद के लिए शपथ लेने के लिए युगपुरुष को हार्दिक बधाई। केवल आप ही करुणामयी और आक्रामक तरीके से भारत और भारतीयों को प्रगति और कद के युग में ले जा सकते हैं। मैं हमेशा मोदी भक्त के रूप में गर्व से खड़ी हूं।

इस तारीख को रिलीज़ होगा अजय देवगन और तब्बू की फिल्म Auron Mein Kahan Dum Tha का ट्रेलर -IndiaNews

इस सितारों ने भी दी मोदी को बधाई 

शार्क टैंक इंडिया के अमन गुप्ता रविवार शाम को नई दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में थे। वहां से अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भारत आगे बढ़ता जा रहा है 🇮🇳। आज दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव है और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। @narendramodi जी को उनके तीसरे कार्यकाल के लिए हार्दिक बधाई। इस चुनावी कार्यकाल ने एक ऐसी सरकार बनाने में मदद की है जो आपके दूरदर्शी मार्ग पर चलने और भारत के आम हित के लिए एक विकसित भारत बनाने के लिए तैयार है।”

उन्होंने भारत को एक ऐसा इको-सिस्टम बनाने की उम्मीद के साथ समापन किया जो स्टार्ट-अप का समर्थन करता है। गुप्ता ने कहा, “भारत को विश्व में अग्रणी बनाने और एक ऐसा इकोसिस्टम बनाने के लिए जो हमारे स्टार्टअप्स के विकास को बढ़ावा दे और उनका समर्थन करे तथा वैश्विक मंच पर ब्रांड इंडिया को और अधिक चमकाने में हमारी मदद करे।”

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्स पर लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि आप अपने कुशल नेतृत्व से हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं।”

‘द ट्रायल’ फेम एक्ट्रेस Noor Malabika Das ने की आत्महत्या, 32 साल की उम्र में दी अपनी जान -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT