होम / Poacher Screening: काली साड़ी में कमाल की लगी ये एक्ट्रेस, फिल्म स्क्रीनिंग में छोड़ी छाप

Poacher Screening: काली साड़ी में कमाल की लगी ये एक्ट्रेस, फिल्म स्क्रीनिंग में छोड़ी छाप

Simran Singh • LAST UPDATED : February 18, 2024, 8:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Poacher Screening, दिल्ली: गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने एक्टिंग के लिए आलिया भट्ट को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना इस बात का सबूत है कि वह एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं। डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग्स के साथ उन्होंने प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी कदम रख लिया है। एक्ट्रेस अब अपने प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के साथ क्राइम फिल्म को लेकर आने वाली है। कुछ समय पहले उन्हें अपनी बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान के साथ शो की स्क्रीनिंग में भी देखा गया था।

आलिया ने पोचर स्क्रीनिंग के लिए पहनी काली साड़ी 

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर काली मखमली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखने वाली कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने अपने आउटफिट को लेयर्ड पर्ल नेकलेस और इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। अपने मेकअप को कम रखते हुए और अपने होठों पर कुछ रंग जोड़ते हुए, उन्होंने अपने बालों को बन में स्टाइल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt fanpage (@aliaasnoor)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ये भी पढ़े: Lakshmi Kripa: शाम को करें ये उपाय होगी धन की वर्षा, लक्ष्मी मां बरसाएंगी कृपा

फैन पेज ने शेयर की तस्वीर

आलिया की तस्वीरों को एक फैन पेज ने उनकी फिल्म पोचर की प्रेस स्क्रीनिंग से उनके वीडियो हटा दिए, जिसमें उन्होंने लंदन में भाग लिया था। क्लिप में उनके साथ उनकी मां सोनी राजदान भी थीं, जो ब्लैक ड्रेस और मैचिंग बूट्स में नजर आ रही थीं। उनके साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी थीं जो देसी आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस की अपने फैंस और फैंस के साथ पोज़ देते हुए कई तस्वीरें भी दी। Poacher Screening

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt fanpage (@aliaasnoor)

आलिया की मां ने शेयर की प्यारी तस्वीर Poacher Screening

एक्ट्रेस के इस खास दिन का हिस्सा बनकर उनकी मां सबसे प्यारी सोनी राजदान खुशी से झूम उठीं। इसलिए, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया और शाहीन दोनों के साथ एक प्यारी सेल्फी पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “माई गर्ल्स एन मी (रंगीन दिल वाले इमोजी)। #पॉचर का प्रीमियर लंदन में।”

Soni Razdan Instagram Story
Soni Razdan Instagram Story

ये भी पढ़े: Weather Update: दिल्ली-NCR में बदल रहा मौसम का मिजाज, यूपी में बरसेंगे बादल; ये है आज का वेदर अपडेट 

पोचर के बारे में सब कुछ Poacher Screening

अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार विजेता फिल्म मेकर रिची मेहता द्वारा बनाई गई, लिखित और डायरेक्ट, वेब सीरीज केरल के जंगलों में निर्दोष हाथियों की निर्मम हत्या को दर्शाती है। यह इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि कैसे जिम्मेदार व्यक्तियों का एक समूह भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े अवैध शिकार गिरोह का पर्दाफाश करने की कोशिश करता है। शो में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा।

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

1999 में संघर्ष में एक बाल कलाकार के रूप में काम करने के बाद, आलिया ने 2012 में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एक्टिंग की शुरुआत की। तब से, उन्होंने हाईवे, 2 स्टेट्स, डियर जिंदगी, राजी, गली बॉय, आरआरआर जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। पिछले साल हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद वह अगली बार जिगरा में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े: Hema Malini In Ayodhya: राम मंदिर में ड्रीम गर्ल के डांस ने किया मनमोहित, इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT