होम / Pooja Hegde Death Threats: दुबई में मिली जान से मारने की धमकी का सामने आया सच, पूजा हेगड़े की टीम ने किया खुलासा

Pooja Hegde Death Threats: दुबई में मिली जान से मारने की धमकी का सामने आया सच, पूजा हेगड़े की टीम ने किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 13, 2023, 5:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pooja Hegde Death Threats: साउथ और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों खबरों में हैं। दरअसल, बुधवार को पूजा हेगड़े को दुबई में एक कार्यक्रम के बाद जान से मारने की धमकी मिलने की खबर सामने आई, जिसके बाद उनके फैंस के बीच हड़कंप मच गया। अब इसके बाद पूजा हेगड़े की टीम ने इसको लेकर सच्चाई बताई है।

पूजा हेगड़े की टीम ने बताया ये सच

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया कि पूजा एक क्लब के उद्घाटन के लिए दुबई गई थीं, जहां उनकी कुछ तीखी बहस हुई। इस पोस्ट में कहा गया कि घटना के बाद, पूजा हेगड़े को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली। हालांकि, पूजा की टीम के एक सदस्य ने मीडिया को विशेष रूप से स्पष्ट किया कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा, “हमें नहीं पता कि यह फर्जी खबर किसने शुरू की। यह पूरी तरह से असत्य है।” बता दें कि पूजा ने अभी तक इस पर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

मुंबई से बाहर जाते स्पॉट हुई पूजा हेगड़े

बुधवार, 13 दिसम्बर की सुबह, पूजा को अपने स्टाइल में मुंबई से बाहर जाते हुए देखा गया। इस दौरान पूजा ने बेज क्रॉप टॉप और मॉम जींस में अपने कैजुअल लुक में थीं। साथ ही उन्होंने नारंगी-रिम्ड सनग्लासेस और डायर बॉक्स टोटे के साथ अपने लुक को पूरा किया। पैपराजी के लिए पोज देते हुए वो मुस्कुराती नजर आईं। इसके अलावा अंदर जाने से पहले गुड मॉर्निंग विश भी किया।

पूजा हेगड़े का वर्कफ्रंट

पूजा हेगड़े के वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा को आखिरी बार फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सलमान खान की लव स्टोरी का किरदार निभाया था। अब वो जल्द ही शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘देवा’ में नजर आएंगी। फिल्म को रोशान एंड्रयूज द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह साल 2024 में सिनेमाघरों में नजर आएगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews
HC ने मनीष सिसोदिया को दी खुशखबरी, जांच एजेंसियों से मांगा जवाब
ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
ADVERTISEMENT