होम / Fighter Teaser: ‘फाइटर’ के टीज़र को मुंबई पुलिस ने दिया दिलचस्प मोड़, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

Fighter Teaser: ‘फाइटर’ के टीज़र को मुंबई पुलिस ने दिया दिलचस्प मोड़, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 13, 2023, 3:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mumbai Police on Fighter Teaser: बॉलीवुड के ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अनिल कपूर (Anil Kapoo) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर कई अपडेट सामने आ चुके है। बता दें कि इस फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है। इस टीजर के बाद लगातार ‘फाइटर’ के कई पोस्टर भी लगातार सामने आ रहें हैं। अब इन सब के बीच मुंबई पुलिस ने फिल्म ‘फाइटर’ से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि मुंबई पुलिस के पास ‘फाइटर’ के टीज़र में एक दिलचस्प मोड़ है और यह अविश्वसनीय है।

‘फाइटर’ के टीजर पर मुंबई पुलिस ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि 1 मिनट 13 सेकेंड लंबे ‘फाइटर’ के टीजर में रोमांचक हवाई पीछा दृश्यों को दिखाया गया है। जबकि इसमें कोई बातचीत नजर नहीं आ रही। इस वीडियो के बीच में लिखा है, “हमें खोजने के लिए? आपको अच्छा होना चाहिए। हमें पकड़ने के लिए, आपको तेज होना चाहिए। हमें हराने के लिए? आप मजाक कर रहे होंगे!” मुंबई पुलिस ने ‘फाइटर’ टीजर से इन वाक्यों को बदल कर अपराध से लड़ने के बारे में एक पोस्ट शेयर किया है।

मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में महाराष्ट्र पुलिस नजर आ रही है। इसके साथ वीडियो में लिखा है, “उन्हें खोजने के लिए, हम अच्छे हैं! उन्हें पकड़ने के लिए, हम तेज हैं! हमें हराने के लिए? आप मजाक कर रहे होंगे।” इस पोस्ट को शेयर करने के साथ मुंबई पुलिस ने कैप्शन में लिखा, “जीवन नामक इस यात्रा में, कुछ ‘लड़ाइयों’ को लड़ने के लिए विशेषज्ञों पर छोड़ देना सबसे अच्छा है। #FightersOfCrime #MumbaiFirst।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Police (@mumbaipolice)

इस दिन रिलीज होगी ‘फाइटर’

‘फाइटर’ के बारे में बात करें तो दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की ये पहली ऑन-स्क्रीन फिल्म है। ‘फाइटर’ के टीज़र में दीपिका और ऋतिक की सिज़लिंग केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है, जिसने लोगों की उम्मीदों को और बढ़ा दिया है। बता दें कि ऋतिक जहां स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं। वहीं, दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर उर्फ मिन्नी के रूप में नजर आएंगी।

इन दोनों के अलावा ‘फाइटर’ में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख और तलत अजीज भी मौजूद हैं। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
ADVERTISEMENT