होम / Pooja Hegde ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ, इस एक्टर के साथ करेंगी काम -Indianews

Pooja Hegde ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ, इस एक्टर के साथ करेंगी काम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 17, 2024, 1:36 pm IST
Pooja Hegde ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ, इस एक्टर के साथ करेंगी काम -Indianews

Pooja Hegde

India News (इंडिया न्यूज़), Suriya 44: सूर्या और डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज आखिरकार एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। ये दोनों फिल्म सूर्या 44 में पहली बार साथ दिखाई देंगे हैं। मेकर्स ने पहले से ही घोषणा के साथ भारी उत्साह पैदा कर दिया है, ऐसा लगता है कि एक शानदार एक्ट्रेस भी उनके साथ जुड़ने के लिए तैयार है। मीडिया की एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म में अहम महिला किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस पूजा हेगड़े पर नजर है। अगर पूजा को इस परियोजना में शामिल किया जाता है, तो इसका मतलब सूर्या और डायरेक्टर दोनों के साथ उनका पहला सहयोग होगा।

  • पूजा हेगड़े ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ
  • सूर्या 44 में सूर्या के साथ रोमांस करेंगी एक्ट्रेस?
  • सूर्या का वर्क फ्रंट

बेटे Saif की परवरिश को लेकर Sharmila Tagore ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews

सूर्या 44 में सूर्या के साथ रोमांस करेंगी एक्ट्रेस?

इस सूर्या-कार्तिक सुब्बाराज परियोजना की घोषणा इस साल मार्च में एक आश्चर्य के रूप में की गई थी। अगर पूजा निश्चित रूप से फिल्म में एक अहम किरदार निभा रही है, तो यह देखने के लिए एक दिलचस्प और ताज़ा जोड़ी होनी चाहिए।

Karan Veer Mehra की एक्स पत्नी ने नए प्यार का किया इजहार, शादी को टूटे नहीं हुआ था एक साल

विकटन की पिछली रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म विशेष रूप से एक्टर के लिए लिखी गई थी, जब कार्तिक ने उन्हें एक-लाइनर सुनाया था। इसके अलावा, कहा जाता है कि फिल्म की रीढ़ पर्यावरण संबंधी मुद्दे हैं। सूर्या के साथ, फिल्म में मलयालम एक्टर जोजू जॉर्ज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि आगामी फिल्म की शूटिंग 2 जून से अंडमान में 40 दिनों के लंबे शेड्यूल के साथ शुरू होगी।

सूर्या का वर्क फ्रंट

सूर्या सिरुआथाई फेम शिवा की डायरेक्टेड अपनी मोस्ट अवेटड फंतासी एक्शन फिल्म कांगुवा पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसा कहा जाता है कि फिल्म में एक्टर को दोहरी भूमिका में दिखाया गया है, जिनमें से एक आदिवासी योद्धा भी है। फिल्म में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र, केएस रविकुमार और कई अन्य कलाकारों की अतिरिक्त टोली के साथ बॉबी देओल और दिशा पटानी भी तमिल डेब्यू में हैं। यह फ़िल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फ़िल्मों में से एक मानी जाती है और यह 2024 में रिलीज़ होने वाली है।

क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 4 से इस अंदाज में लौटे Pankaj Tripathi, देखें वीडियो -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT