होम / Poonam Dhillon ने Sonakshi-Zaheer की शादी को किया कंफर्म, प्यारे इनवाइट को लेकर की बात – IndiaNews

Poonam Dhillon ने Sonakshi-Zaheer की शादी को किया कंफर्म, प्यारे इनवाइट को लेकर की बात – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 8:09 am IST
Poonam Dhillon ने Sonakshi-Zaheer की शादी को किया कंफर्म, प्यारे इनवाइट को लेकर की बात – IndiaNews

Poonam Dhillon

India News (इंडिया न्यूज), Poonam Dhillonसोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की अफवाहें जंगल में आग की तरह फैल रही हैं। तारीख से लेकर आयोजन स्थल और मेहमानों की सूची तक, सब कुछ बताया जा रहा है, जिससे उनके फैंस इसके बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए बेचैन हो गए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा शादी के बारे में बात करने के बाद, वरिष्ठ एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े की शादी का कार्ड मिलने की पुष्टि की।

  • पूनम ढिल्लों ने शादी की दी जानकारी
  • इस दिन होगी शादी
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने भी दिया बयान

Deepika Padukone ने शेयर की नई पोस्ट, अच्छे दिनों को कर रही एक्ट्रेस एंजॉय – IndiaNews

पूनम ढिल्लों का मिला शादी का निमंत्रण

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने इस महीने के अंत में अपनी कथित शादी के बारे में चुप्पी साध रखी है। हालांकि, एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने इंस्टेंट बॉलीवुड से इन अफवाहों की पुष्टि की है। पब्लिकेशन से बात करते हुए उन्होंने दबंग एक्ट्रेस को उनकी आने वाली शादी की शुभकामनाएं दीं।

सीनियर स्टार ने यह भी कहा, ”बोहत प्यारा इनवाइट भेजा है उसने। मैं उसे तब से जानता हूं जब वह छोटी लड़की थी, उसकी पूरी यात्रा देखी है तो भगवान करे बहुत खुश रहे। वह एक प्यारी, स्नेहमयी, बहुत प्यारी लड़की है, मैं उसकी सारी खुशियों और खुशियों की कामना करता हूं।” उन्होंने जहीर इकबाल से भी सोनाक्षी को खुश रखने की गुजारिश की थी। “कृपया उसे खुश रखें जहीर, याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है। बहुत अनमोल है हम सब को।” Poonam Dhillon

Singham Again हुई पोस्टपोन! Ajay Devgn ने रिलीज डेट को लेकर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी का किया खुलासा

मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात पर खुशी जताई कि उनकी बेटी कितनी आगे आ गई है। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, एक्टर-राजनेता ने कहा, “एक ही तो बेटी है मेरी। (मेरी एक ही बेटी है) मैं उसकी शादी की खबर की न तो पुष्टि कर रहा हूं और न ही इनकार कर रहा हूं। समय ही बताएगा। उसे हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा।”

मीडिया से बात करते हुए, सर्वेश गोयल, जो सोनाक्षी और जहीर की आगामी फिल्म तू है मेरी किरण का निर्माण कर रहे हैं, ने कहा कि वह दोनों की शादी से अनजान हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह चाहते थे कि अभिनेता शूटिंग पूरी करें और प्रोजेक्ट खत्म करें, लेकिन टीम को उन दोनों से तारीखें नहीं मिल पाईं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह बेहद प्यार करने वाला जोड़ा 23 जून को मुंबई में अपने परिवार और प्रियजनों की मौजूदगी में शादी करेगा।

विदेश पाकिस्तान को भारत से सीख लेने की नसीहत…, पाकिस्तान की संसद में भारतीय चुनाव की सराहना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT