होम / Poonam Pandey: कुशा कपिला से सायशा शिंदे तक, इन सेलेब्स ने झूठी मौत के लिए पूनम पांडे पर साधा निशाना

Poonam Pandey: कुशा कपिला से सायशा शिंदे तक, इन सेलेब्स ने झूठी मौत के लिए पूनम पांडे पर साधा निशाना

Babli • LAST UPDATED : February 3, 2024, 2:35 pm IST
Poonam Pandey: कुशा कपिला से सायशा शिंदे तक, इन सेलेब्स ने झूठी मौत के लिए पूनम पांडे पर साधा निशाना

Poonam Pandey

India News (इंडिया न्यूज़), Poonam Pandey, दिल्ली: एक्टर, मॉडल पूनम पांडे ने अपनी मौत की फर्जी खबर से सभी को चौंका दिया हैं। एक वीडियो में, एक्ट्रेस ने अभी खुलासा किया कि उनकी मौत की खबर से उसे ‘गर्व’ है क्योंकि इसने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता को उजागर किया है, जिसके बारे में उन्होंने कहा की इस बिमारी ने कईयों की जान ले ली। हालांकि, उनके अपने दोस्तों समेत इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियां इस मजाक के लिए उन्हें माफ करने को तैयार नहीं हैं,और अपने सोशल मीडिया पर लगातार एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहे हैं।

जिंदा पूनम पांडे हैं

पूनम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया हैं और उस वीडियो में एक्ट्रेस को कहते सुना जा सकता हैं की, ”मैं जिंदा हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी। दुर्भाग्य से, मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है।”

सेलेब्स ने पूनम पांडे की हरकत पर किया रिएक्ट

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, डिजाइनर सायशा शिंदे ने पोस्ट किया, “पूरी तरह से घृणित! मैंने तुम्हें अपना दोस्त कहा! तुम मेरे दोस्त बनने के लायक नहीं हो! आपने इसे जागरूकता कहा? बकवास बंद करो! मेरी माँ की डबल मास्टेक्टॉमी हुई है और वह कैंसर से जूझ रही हैं! मेरी बहन की किडनी फेल हो गई और उनका निधन हो गया, मेरी चाची की मानसिक बीमारी से मृत्यु हो गई और आपकी तरह वे कभी वापस नहीं आ सकते! मौत कोई मज़ाक नहीं है! मौत कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है! यह एक वास्तविक गैर-मात्रणीय तथ्य है! आपको शर्म आनी चाहिए @poonampandeyreal आपने हमारी भावनाओं के साथ खेला! और मैं तुम्हें इसके लिए कभी माफ नहीं करूंगी! कभी नहीं! दुनिया को क्या हो गया है? ये लोग हैं कौन?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saisha (@officialsaishashinde)

राम गोपाल वर्मा ने भी किया ट्वीट

फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा का पूनम के अभिनय के प्रति एक अलग दृष्टिकोण था। उन्होंने ट्वीट किया, “अरे @iPoonampandey इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आपने जो चरम तरीका अपनाया है, उसकी कुछ आलोचना हो सकती है, लेकिन कोई भी आपके इरादे पर सवाल नहीं उठा सकता है और न ही इस धोखे से आपने क्या हासिल किया है.. सर्वाइकल कैंसर पर चर्चा अब हर जगह चलन में है। आपकी आत्मा भी आपकी ही तरह खूबसूरत है। आपके लंबे और सुखी जीवन की कामना करता हूं।”

Ram Gopal Varma on Poonam Pandey fake death.

कुशा समेत इन सेलेब्स ने भी लगाई लताड़

पूनम के पब्लिसिटी स्टंट के बारे में खबरों पर रिएक्ट करते हुए, कुशा कपिला ने कहा, “इसके पीछे एक एजेंसी है। असल में कोई इस विचार के साथ आया और उसने इसे हरी झंडी भी दे दी, मैं ऐसा नहीं कर सकता।” रिद्धि डोगरा ने कहा, “मैं उन्हें या पीआर टीम को दोष नहीं देती। उन्होंने इस विचार के बारे में सोचा और जानते थे कि यह पागलपन भरा होगा। मैं मीडिया और पत्रकारों को दोषी ठहराती हूं जिन्होंने बिना तथ्यों की जांच किए एक इंस्टा पोस्ट को खबर के रूप में पेश किया, उन्होंने सच बोलने की शपथ ली है। लेकिन लगता है कि शपथ का अर्थ बदल गया है, ‘चीख-चिल्लाकर और हरकतों से लोगों को कुछ भी बेचो और वे इसे खरीद लेंगे क्योंकि वे बेवकूफ हैं।” सिद्धांत कपूर ने कमेंट मे लिखा, ‘प्रचार के लिए अपनी खुद की मौत का नाटक करना एक दंडनीय अपराध होना चाहिए। घिनौना।”

सोफी चौधरी ने कहा, “हम सभी जानते थे कि यह एक स्टंट था और यह तथ्य कि लगभग सभी मीडिया हाउसों ने बिना पुष्टि किए इस खबर को चलाया, यह हास्यास्पद है।” एली गोनी ने एक्स पर साझा किया, “फू**सस्ते प्रचार स्टंट के अलावा और कुछ नहीं था.. आप लोगों को लगता है कि यह मज़ेदार है? मैं कसम खाता हूं कि आपका और आपकी पीआर टीम का बहिष्कार किया जाना चाहिए.. धिक्कार है हारे हुए लोगों और यहां के सभी मीडिया पोर्टलों के लिए हम लोग आप पर भरोसा करते हैं, इसलिए हमने इस पर विश्वास किया.. आप सभी को शर्म आनी चाहिए..”

सिंगर राहुल वैद्य ने भी किया रिएक्ट

गायक राहुल वैद्य ने साझा किया, “और मैं सही था!! अब जबकि पूनम जीवित है, मैं निश्चित रूप से आरआईपी पीआर/मार्केटिंग कह सकता हूं। एक सनसनीखेज/वायरल अभियान बनाने का नया स्तर .. कलयुग में आपका स्वागत है। उन्होंने पहले कहा था, “क्या मैं अकेला हूं जो सोचता है कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं।”

 

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT