होम / Karan Singh Grover ने अपनी बेटी को बताया फाइटर, Devi की हार्ट कंडीशन पर कही ये बात

Karan Singh Grover ने अपनी बेटी को बताया फाइटर, Devi की हार्ट कंडीशन पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2024, 4:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bipasha Basu and Karan Singh Grover Daughter Devi: बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने अप्रैल 2016 में शादी की थी। शादी के करीब 6 साल बाद 2022 में उन्होंने अपनी बच्ची देवी (Devi) का स्वागत किया था। कुछ महीने पहले की बात है, जब बिपाशा ने अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में बात की थी, जब देवी के दिल में दो छेद थे। अब देवी के पिता करण ने भी इस बारे में खुलकर बात की और अपनी बेटी को सबसे छोटी ‘फाइटर’ बताया है।

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी देवी को बताया फाइटर

एक हालिया इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने शेयर किया कि उनकी बेटी देवी के दिल में दो छेद थे। उन्होंने यह भी शेयर किया कि उनकी फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की पत्नी ममता ने यह जानने के बाद कि देवी के दिल में दो छेद थे, उसे फाइटर कहा था। अपनी बेटी को पहली सबसे छोटी ‘फाइटर’ बताते हुए करण ने कहा, “अगर आप उसकी कहानी जानते हैं, भले ही वह 14 महीने की है, उसके दिल में दो छेद थे और हमें ओपन-हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा। जब ममता (मार्फ्लिक्स) ने पहली बार इसके बारे में सुना, तो उन्होंने कहा ‘वह एक फाइटर है।’ मैंने कहा ‘यार, वह हमारे पास सबसे छोटी फाइटर है और वह पहली थी।”

देवी के जन्म के 3 दिन बाद दिल में छेद होने का चला था पता

इसके आगे इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर से पूछा गया कि देवी के जन्म के बाद उनकी स्थिति के बारे में जानने के बाद उन्होंने और उनकी पत्नी बिपाशा बसु ने एक-दूसरे को कैसे हौसला दिया। इसका जवाब देते हुए करण ने कहा कि उन्हें देवी के जन्म के 3 दिन के बाद इस बारे में पता चला था। एक्टर ने यह भी कहा कि माता-पिता बनना कोई आसान काम नहीं है और इसमें बहुत ताकत लगती है।

करण ने स्थिति को कठिन बताते हुए कहा, “ठीक है, हम वास्तव में उसके जन्म के तीसरे दिन तक नहीं जानते थे। मैं बस यही कहूंगा कि माता-पिता बनने के लिए कुछ और ताकत व सभी माता-पिता के प्रति सम्मान की आवश्यकता होती है। मुझे लगता है कि यह बहुत मुश्किल हालात होते हैं।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT