होम / Akshay Kumar की फिल्म Sarfira का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर – IndiaNews

Akshay Kumar की फिल्म Sarfira का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 14, 2024, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sarfira First Poster OUT: इतने बड़े सपने देखो, वे तुम्हें पागल कहते हैं! इस तरह एक प्रेरक टैगलाइन के साथ, अक्षय कुमार की अगली फिल्म सरफिरा का फर्स्ट लुक पोस्टर अब रिलीज हो गया है। दाढ़ी रखने और अपने लक्ष्य को लेकर महत्वाकांक्षी दिखने वाले कुमार की शक्ल किसी दिलचस्प से कम नहीं है। केक पर आइसिंग स्टार्ट-अप और एविएशन की दुनिया में स्थापित सरफिरा के ट्रेलर रिलीज के बारे में अपडेट है।

  • सरफिरा का पोस्टर हुआ रिलीज
  • अक्षय कुमार की है अगली फिल्म
  • इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर कब होगा रिलीज?

फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ, फिल्म मेकर्स ने अनाउंस कर दिया है कि सरफिरा का ट्रेलर 18 जून को आएगा और फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद है। अक्षय कुमार ने इसे शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिसने साहस किया बड़ा सोचो! और मेरे लिए, यह एक कहानी है, एक चरित्र है, एक फिल्म है, जीवन भर का एक अवसर है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायेक्टर सुधा कोंगारा द्वारा डायरेक्ट, सरफिरा दर्शकों को महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है।

सरफिरा के बारे में अधिक जानकारी

मेकर्स के अनुसार, सरफिरा दर्शकों का मनोरंजन करेगी और निराश आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित करने का भी प्रयास करेगी, चाहे वे कितनी भी असंभव क्यों न लगें। फिल्म में अक्षय के अलावा परेश रावल, राधिक्का मदान और सीमा बिस्वास भी अहम भूमिकाओं में होंगे।

कथित तौर पर सूर्या की सोरारई पोटरु की रीमेक, सरफिरा को पूजा तोलानी के संवादों में सुधा और शालिनी उषादेवी ने लिखा है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म जीवी प्रकाश कुमार की संगीतमय फिल्म है, जिसे अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्देशित किया गया है।

Shilpa Shetty-Raj Kundra की फिर बढ़ी मुश्किलें, गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी का लगा आरोप – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रिसेप्शन में Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal को साथ में देख रेखा ने जाहिर की खुशी, न्यूली मैरिड कपल को कही ये बात -IndiaNews
Wild Wild Punjab का ट्रेलर हुआ आउट, अजीब रोड ट्रिप पर ले जाएगी वरुण-मनजोत, सनी-पत्रलेखा की यह फिल्म -IndiaNews
जाने क्यों हार्ट में भरने लगता है पानी? कहीं इसका कनेक्शन कैंसर से तो नहीं-IndiaNews
T20 World Cup 2024: एक ही ओवर में चार विकेट लेकर क्रिस जॉर्डन ने रचा इतिहास-Indianews
हर आदमी चाहता है…., दीपक चौरसिया ने Armaan Malik से दो पत्नियों को मैनेज करने को लेकर किया सवाल -IndiaNews
स्वाइन फ्लू का H1N2 वायरस बन सकता हैं मौत का कारण, जल्द ही ले सकता हैं महामारी का रूप-IndiaNews
पहली बारिश में ही Ram Mandir की छत से चूने लगा पानी, मुख्य पुजारी का बड़ा दावा
ADVERTISEMENT