होम / Ranbir Kapoor की फैन ने बेटी Raha का दिया यह क्यूट गिफ्ट, तोहफा देख एक्टर के चेहरे पर आई मुस्कान -Indianews

Ranbir Kapoor की फैन ने बेटी Raha का दिया यह क्यूट गिफ्ट, तोहफा देख एक्टर के चेहरे पर आई मुस्कान -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 6, 2024, 4:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor and Raha: बी टाउन के फेमस एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि उनकी लाइमलाइट का एक हिस्सा हमेशा वाइफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) द्वारा चुराया जाता है, जब से वह पैदा हुई थी। अब हाल ही में रणबीर कपूर ने एक कार्यक्रम में व्यक्तिगत रूप से अपने फैंस से मुलाकात की। अब इसी बीच एक फैन ने रणबीर को अपनी प्यारी बेटी राहा की तस्वीर उपहार में देने का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर को उनके फैन से मिला यह तोहफा

इवेंट से वायरल हो रहे वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक फीमेल फैन रणबीर कपूर के पास आ रही है। उन्हें अपनी बेटी राहा कपूर की एक बड़ी तस्वीर सौंपते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, इसे स्केच करके बनाया गया है। वीडियो को कलाकार और खुद फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर पर भी शेयर किया है। इस विशेष उपहार को प्राप्त करने पर रणबीर कपूर के चेहरे पर मुस्कान आ गई। साथ ही अपने फैन के साथ फोटो के लिए पोज भी दिए।

Gurucharan Singh के लापता होने पर पिता हुए इमोशनल, टूटा परिवार एक्टर के वापसी का बेसब्री से कर रहा है इंतजार -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devi kapadia (@devi.arts)

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रामायण की शूटिंग में बिजी हैं, जहां वह भगवान राम की भूमिका निभा रहें हैं। सई पल्लवी, यश और सनी देओल के साथ, फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित है, जो दिवाली 2025 में रिलीज होगी। इसके अलावा, वह आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत एक प्रमुख फिल्म लव एंड वॉर के लिए तैयार हैं, जिसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया जाएगा। साथ ही पाइपलाइन में एनिमल का सीक्वल भी है, जिसका शीर्षक एनिमल पार्क है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT