होम / प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD के शो हुए रद्द, नाराज लोगों ने जताया गुस्सा, देखें वीडियो -IndiaNews

प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD के शो हुए रद्द, नाराज लोगों ने जताया गुस्सा, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 27, 2024, 2:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD Early Morning Show Gets Canceled: नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) आखिरकार आज, 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में आ गई है और फैंस इसके दीवाने हो रहें हैं। कई लोगों ने इसे एक शानदार दृश्य कहा है, जबकि अन्य ने पूरी स्टार कास्ट की उनके अभिनय की सराहना की है। प्रभास के फैंस उन्हें भैरव के रूप में देखने के साथ-साथ कैमियो के विशेष ट्रीट के बाद पहले से ही उत्साहित हैं। अब इस बीच, पहले दिन ही कई फैंस ने इस बात की शिकायत की, कि फिल्म के शो बिना किसी कारण के रद्द हो रहे हैं।

कल्कि 2898 AD के शो हुए रद्द

आपको बता दें कि ऑनलाइन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक उपयोगकर्ता ने कहा कि पुणे में कल्कि 2898 AD का उसका सिनेपोलिस IMAX शो बिना किसी कारण के रद्द कर दिया गया। वीडियो में, व्यक्ति को मैनेजर से बात करते हुए और यह बताते हुए देखा जा सकता है कि उन्होंने फिल्म देखने के लिए एक सप्ताह या आधे दिन की छुट्टी ली है, खासकर IMAX में। वीडियो में व्यक्ति यह भी कह रहा है कि उन्हें वापस जाकर अपनी नौकरी फिर से शुरू करनी है, इसलिए उन्हें इस तरह के फीके रवैये के लिए अच्छी तरह से मुआवजा दिया जाना चाहिए।

Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो- India News

कई यूजर्स ने यह भी दावा किया कि सिनेपोलिस चेन ने पहले भी ऐसा किया, क्योंकि उन्हें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, ब्रह्मास्त्र: भाग 1, सालार: भाग 1: सीजफायर और अब कल्कि 2898 ई. की रिलीज के दौरान भी इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा था। उसी थिएटर के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं क्योंकि सिनेमा प्रेमी प्रभास की तबाही को बड़े पर्दे पर नहीं देख पा रहें हैं।

Sonu Nigam ने परिवार के साथ केदारनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना, पारंपरिक तरीके से किया जलाभिषेक – India News

कल्कि 2898 एडी की स्टारकास्ट

काशी, शम्बाला और कॉम्प्लेक्स का डायस्टोपियन समाज कल्कि 2898 एडी की घटनाओं के लिए सेटिंग के रूप में कार्य करता है। यह दिलचस्प कहानी हिंदू देवता भगवान विष्णु के रहस्यमय दसवें और अंतिम अवतार कल्कि पर केंद्रित है। प्रभास के साथ, दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं। अन्य प्रसिद्ध कलाकारों के साथ, राजेंद्र प्रसाद, पसुपति, शाश्वत चटर्जी, अन्ना बेन और चेम्बन विनोद जोस ने कलाकारों में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

यह फिल्म सी. अश्विनी दत्त प्रोडक्शन है, जिसे नाग अश्विन ने लिखा और निर्देशित किया है और वैजयंती मूवीज़ द्वारा वितरित किया गया है। अगली साइंस फिक्शन थ्रिलर के लिए साउंडट्रैक संतोष नारायणन द्वारा तैयार किया जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT