होम / Prabhas: इस वजह से करियर से ब्रेक लेंगे प्रभास, कारण जान चौकें फैंस

Prabhas: इस वजह से करियर से ब्रेक लेंगे प्रभास, कारण जान चौकें फैंस

Babli • LAST UPDATED : January 31, 2024, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas, दिल्ली: प्रभास इस समय देश के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर हाल ही में प्रशांत नील की डायरेक्टेड फिल्म, सालार: पार्ट 1 – सीजफायर की सफलता का आनंद ले रहे हैं। यह फिल्म हाल ही में ओटीटी पर भी रिलीज हुई थी और इसे लगातार दुनिया भर के दर्शकों का प्यार मिला है। बाहुबली एक्टर हाल ही में निर्देशक मारुति द्वारा निर्देशित एक फिल्म का हिस्सा हैं, जिसका नाम द राजा साब है, जिसे एक रोमांटिक हॉरर फिल्म माना जाता है। एक्टर से जुड़े ताजा अपडेट में बताया जा रहा है कि प्रभास फिलहाल अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए मार्च तक छुट्टी लेने की प्लेनिंग कर रहे हैं।

प्रभास की स्वास्थ्य संबंधी चिंताएँ

खबरों की मानें तो, प्रभास को हाल के दिनों में कई स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं से गुजरना पड़ा है, जिनमें से कुछ मामलों पर फैंस का ध्यान भी गया है। एक्टर ने हाल ही में नवंबर में यूरोप में घुटने की सर्जरी भी कराई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन्हीं चिंताओं को ध्यान में रखते हुए प्रभास ने एक्टिंग से एक महीने का ब्रेक लेने की योजना बनाई है। समझा जाता है कि मार्च में, एक्टर राजासाब के सेट पर भी वापस आने के लिए तैयार हैं। साहो एक्टर के करीबी सूत्रों ने बताया कि प्रभास सुर्खियों में आए बिना कुछ समय शांति से बिताना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि वह इस समय का इस्तेमाल अपने करियर की चीजों के बारे में सोचने और अपने भविष्य की रणनीति तय करने के लिए करना चाहते हैं।

प्रभास का वर्कफ्रंट

प्रभास को आखिरी बार प्रशांत नील की तेलुगु पहली फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ में देखा गया था। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, माइम गोपी, श्रिया रेड्डी, बॉबी सिम्हा और कई कलाकार एहम किरदारों में हैं। यह फिल्म खानसार की काल्पनिक दुनिया पर आधारित है और दो सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी है जो अंततः दुश्मन बन जाते हैं। फिल्म दूसरे भाग के वादे के साथ समाप्त हुई, जिसका नाम सालार: भाग 2 – शौर्यांग पर्वम था।

एक्टर अगली बार नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे, जो 9 मई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं। इसके अलावा, वह मारुति की द राजा साब और संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म, जिसका नाम स्पिरिट है, का भी हिस्सा हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lonavala Waterfall Mishap: भुशी बांध में डूबने से 2 नाबालिगों समेत 5 लोगों के परिवार की मौत, घटना पर पुणे ग्रामीण पुलिस ने दिया ये बयान
Om Birla: राहुल गांधी ने लोकसभा में दिखाई भगवान शिव की तस्वीर, ओम बिरला का विरोध
Asaduddin Owaisi: ‘अंग्रेजों से बद्तर है नया कानून’, भारत के Three New Criminal Laws पर ये क्या बोल गए Owaisi?
Virat Kohli ने किए टी20 विश्व कप जीत के पोस्ट पर पत्नी Anushka Sharma ने बरसाया प्यार, फैंस हुए इमोशनल
मानसून में कूलर में पानी डालकर चलाना कितना खतरनाक? समय रहते जान लें
Nyay Instead of Dand: अब दंंड नहीं न्याय मिलेगा.., आपराधिक कानून लागू होने पर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात
Puja Path: जानें किन पेड़ों में कलावा बांधने से बदल जाता है भाग्य, पूरे हो जाते हैं सारे मनचाहे काम-IndiaNews
ADVERTISEMENT