होम / Prabhas: ‘सालार’ के बाद प्रभास की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, डायरेक्टर ने शेयर किया पोस्टर

Prabhas: ‘सालार’ के बाद प्रभास की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, डायरेक्टर ने शेयर किया पोस्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 30, 2023, 7:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas Next Film: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। ‘सालार’ कमाई के मामले में भी कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। वहीं, अब ‘सालार’ की अपार सफलता के बाद प्रभास की एक और फिल्म का ऐलान हो गया है। जी हां, डायरेक्टर ने प्रभास की अगली फिल्म की एक झलक दिखाकर ऐलान कर दिया है।

इस फिल्म में नजर आएंगे प्रभास

आपको बता दें कि एक्टर प्रभास अब डायरेक्टर मारुति संग काम करने जा रहें हैं। मारुति ने खुद प्रभास संग अपनी नेक्स्ट फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद एक्टर के फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। डायरेक्टर मारुति ने फिल्म का पोस्टर जारी कर प्रभास की अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की है। पोस्टर देखकर एक्टर के फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं।

डायरेक्टर ने पोस्टर शेयर कर किया ऐलान

मारुति ने अपने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “उत्साहित और लंबे समय से इस पल का इंतजार कर रहा था। रिबेल स्टार प्रभास को एक नए अवतार में दिखाने के लिए बहुत खुश हूं। मिलते हैं पोंगल पर।”

कब रिलीज होगी ये फिल्म

अभी तक इस फिल्म का टाइटल या प्रभास का लुक रिवील नहीं किया गया है। लेकिन मारुति ने इसकी रिलीज का हिंट दे दिया है। पोस्ट के मुताबिक, फिल्म पोंगल पर रिलीज हो सकती है।

‘सालार’ की कमाई

प्रभास की हालिया रिलीज ‘सालार’ के बारे में बात करें तो, फिल्म ने अब तक 521.85 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की कमाई अभी भी जारी है। इस फिल्म ने शाहरुख खान की ‘डंकी’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT