होम / Deepika Padukone पर भड़के Prabhas के फैंस, इस वजह से कर रहें ट्रोल – Indianews

Deepika Padukone पर भड़के Prabhas के फैंस, इस वजह से कर रहें ट्रोल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 25, 2024, 8:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: इस साल की सबसे महंगी फिल्म कल्कि 2898 एडी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रभास की फिल्म को लेकर फैंस अभी से एक्साइडिंट है। फिल्म में प्रभास के अलवा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हसन के साथ दिशा पटानी को भी देखा जाने वाला है। सुपरस्टार से भरी फिल्म का हाल ही में हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट हुआ था। जिसमें भैरव का किरदार निभाने वाले प्रभास ने अपनी कार Bujji का पहला लुक रिवील किया था। फिल्म को लेकर प्रमोशन हो रहा है लेकिन प्रभास के अलावा दूसरी कोई स्टार कास्ट अभी तक नजर नहीं आई है।

  • दीपिका पर भड़के प्रभास के फैंस
  • इस वजह सोशल मीडिया पर लागा रहे काल्स
  • प्रमोशन में दिखी ये कमी

साथ ही बता दे की फिल्म के अंदर दीपिका पादुकोण एक अहम किरदार निभा रहे हैं। जिसके वजह से प्रभास और दीपिका को फैंस देखने के लिए काफी एक्साइटेड थीं लेकिन इस वक्त दीपिका पादुकोण के खाते में कई बड़ी फिल्में है और वह प्रेगनेंसी के दौर को भी जी रहे हैं। जिस वजह से वह प्रमोशंस में नजर नहीं आ रही लेकिन इसी बीच प्रभाव के फैंस दीपिका पादुकोण से नाराज हो गए हैं। Deepika Padukone

Munawar Faruqui हॉस्पिटल में हुए एडमिट, सोशल मीडिया पर दोस्त ने दी जानकारी – Indianews

दीपिका पर भड़के प्रभास के फैंस

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कल्कि दीपिका का टॉलीवुड में डेब्यू है। इस बीच प्रभास के फैंस दीपिका पादुकोण से काफी नाराज हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फैंस दीपिका पादुकोण से इसलिए नाराज है क्योंकि वह सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रही दरअसल फिल्म को बढ़ावा देने के लिए टीम लगातार कोशिश में लगी हुई है वहीं दीपिका पादुकोण ने अब तक किसी भी तरीके के पोस्ट को शेयर नहीं किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vivekananda (@pra_bhas_1king)

Aditi Rao Hydari ने गज गामिनी वॉक का नया स्टाइल किया पेश, फैंस ने दिल जीतने वाला किया कमेंट – Indianews

फिल्म की प्रमोशन में शामिल नहीं होगे ये सितारे Deepika Padukone

बता दे कि दीपिका अभी कई फिल्म की शूटिंग में बिजी थी ऐसे में फिल्म की प्रमोशन में नजर नहीं आई, हालांकि अभी तक फिल्म की पूरी तरह से प्रमोशन शुरू नहीं हुई है लेकिन इस मामले में अब तक दीपिका पादुकोण ने कुछ नहीं कहा है। जल्दी फिल्में को बड़े लेवल पर प्रमोट किया जाएगा। जिसमें कहा गया है की प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन मौजूद नहीं रहेंगे।

विदेश Ebrahim Raisi Death: ईरान के दिवगंत राष्ट्रपति रईसी के हेलीकॉप्टर पर हुआ था हमला? जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT