होम / प्रभास की Salaar रचेगी नया इतिहास! चंद दिनों में बेची 3 करोड़ के करीब टिकट

प्रभास की Salaar रचेगी नया इतिहास! चंद दिनों में बेची 3 करोड़ के करीब टिकट

Babli • LAST UPDATED : August 26, 2023, 5:16 pm IST
प्रभास की Salaar रचेगी नया इतिहास! चंद दिनों में बेची 3 करोड़ के करीब टिकट

Salaar actor Prabhas

India News (इंडिया न्यूज़), Salaar , दिल्ली: आदिपुरुष के बाद अब बाहुबली फेम प्रभास की अगली फिल्म ‘सालार’ जोरो शोरो से रिलीज की तैयारी कर रही है। फिल्म का हाल ही में टीजर भी रिलीज किया गया है। जिसके बाद अब फैंस सालार के ट्रेलर की राह देख रहे हैं। इस बीच विदेश में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। बता दें कि सालार को रिलीज होने में अभी एक महीने का वक्त है। फिर भी मेकर्स ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को देखते हुए एडवांस बुकिंग के लिए अमेरिका में टिकट खिड़की खोल दी हैं। जिसके बाद अब उनका ये फैसला सही साबित हो रहा है, क्योंकि कुछ ही दिनों में सालार ने लगभग 3 करोड़ रुपये के करीब टिकट बेच ली है।

सालार ने बेचे कितने टिकट

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने यूएस में सालार के एडवांस बुकिंग कि अपेडट दी है, जिसके मुताबिक, 26 अगस्त की सुबह तक फिल्म की 10 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी है। इसके साथ ही अमेरिका में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2.75 करोड़ रुपये हो गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म को अमेरिका में 290 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

 

जवान वर्सेस सालार

प्रभास की सालार, शाहरुख खान की जवान को एडवांस बुकिंग में तगड़ी टक्कर दे रही है। जवान कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है, जबकि सालार को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है। फिर भी सालार आगे निकल रही है। जवान की एडवांस बुकिंग पहले शुरू हुई थी, लेकिन फिल्म अभी तक महज 1.57 करोड़ रुपये की टिकट ही बेच पाई है। साथ ही बता दे की फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू लीड रोल में हैं।

 

ये भी पढे : इतिहास रचेगी शाहरुख खान की मूवी जवान, दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर होगी रिलीज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT