होम / Prabhas ने Kalki 2898 AD के सितारों के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर, इस स्टार के है फैन – IndiaNews

Prabhas ने Kalki 2898 AD के सितारों के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर, इस स्टार के है फैन – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 8:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prabhas-Kalki 2898 AD: नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट कल्कि 2898 AD अपने थिएटर प्रीमियर के लिए लगभग तैयार है। फैंस ने पहले ही फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिखाया है, और निर्माता इस जबरदस्त चर्चा को बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल, मेकर्स ने 19 जून, 2024 को मुंबई में एक प्री-रिलीज़ इवेंट को रखा है। इस इवेंट में दिग्गज अभिनेता कमल हासन और अमिताभ बच्चन के साथ-साथ प्रभास और जल्द ही माँ बनने वाली दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं। चल रहे इवेंट के दौरान, प्रभास ने कल्कि 2898 AD में सभी के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया।

  • प्रभास ने बड़े सितारों के साथ काम करने पर की बात
  • दीपिका को लेकर कही ये बात
  • कलम हासन के है बड़े फैन

बड़े सितारों के साथ काम करने पर प्रभास का रिएक्शन

चल रहे इवेंट के दौरान, जब कार्यक्रम के होस्ट राणा दग्गुबाती ने प्रभास से पूछा कि एक फिल्म में तीन सुपरस्टार के साथ काम करने पर उन्हें कैसा लगा, तो प्रभास ने कहा, “सबसे पहले, मैं दत्त गारू और नागी गारू को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे महानतम दिग्गजों के साथ काम करने का मौका दिया। यह एक सपने से भी बड़ा है और मुझे नहीं पता कि क्या कहना है, जैसे कि पहली बार जब मैं अमिताभ सर से मिला और उनके पैर छुए तो उन्होंने कहा कि ऐसा मत करो, और अगर तुम करोगे तो मैं भी करूंगा।”

प्रभास ने बिग बी के बारे में आगे बात करते हुए कहा, “हम आपको देखते हुए बड़े हुए हैं; मेरे चाचाओं ने आपके जैसा हेयरस्टाइल बनाया था; वह देश के पहले अभिनेता हैं जो देश के हर हिस्से जैसे दक्षिण, उत्तर, हम सभी जानते हैं कि तेलुगु और तमिल में हमने अमिताभ बच्चन का हेयरस्टाइल देखा और वह लंबे हैं, कोई भी लंबा व्यक्ति अमिताभ बच्चन ही कहलाता है।” Prabhas-Kalki 2898 AD

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ajju (@heart_touched_b_e_a_t_s)

Kartik Aaryan ने छोटे बच्चों के लिए रखी Chandu Champion की स्पेशल स्क्रीनिंग, वीडियो वायरल – IndiaNews

कपल हासन के है प्रभास दीवाने

फेमस अभिनेता ने उल्लेख किया कि जब कमल हासन की सागर फिल्म रिलीज़ हुई थी, तो उन्होंने अपनी माँ से वही पोशाक खरीदने के लिए कहा था जो कमल हासन ने फिल्म में पहनी थी। प्रभास ने यह भी उल्लेख किया कि जिन लोगों का पेट निकला होता है, वे कपड़े पहनते हैं और सभी को देखने से रोकते हैं। प्रभास ने अपने बयान को यह कहते हुए समाप्त किया, “उनके साथ काम करना अविश्वसनीय है और धन्यवाद, सर।”

रिजेक्शन सीन में आलमजेब के हसने पर Sharmin Segal ने बताई वजह, दिया करारा जवाब -IndiaNews

दीपिका को लेकर कही ये बात

बाद में, प्रभास ने दीपिका पादुकोण का उल्लेख किया कि वह हमेशा दीपिका के साथ काम करना चाहते थे और यह उन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के लिए बहुत अच्छी बात है जो ऐसे खूबसूरत सुपरस्टार के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुँचते हैं। दीपिका पादुकोण के साथ काम करना उनके लिए एक शानदार अनुभव था। कल्कि 2898 AD के बारे में अधिक जानकारी इस साइंस-फिक्शन थ्रिलर में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन जैसे कलाकारों की टोली है।

मुख्य किरदारों के अलावा, फिल्म में राजेंद्र प्रसाद, पशुपति, शाश्वत चटर्जी, अन्ना बेन, चेम्बन विनोद जोस, ब्रह्मानंदम और अन्य कलाकारों ने उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं। साइंस फिक्शन थ्रिलर का साउंडट्रैक संतोष नारायणन ने तैयार किया है। फंडिंग वैजयंती मूवीज से मिली है, जिसे सी. अश्विनी दत्त चलाते हैं। 27 जून, 2024 को बेसब्री से नाग अश्विन फिल्म बड़े पर्दे पर प्रीमियर होगी।

देश Weather Today: दिल्ली को मिलेगी तपती गर्मी से राहत! इन राज्यों में भारी बारिश के आसार-IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT