होम / Pranit Hatte: ट्रांस्जेंडर मराठी एक्ट्रेस के साथ होटल में हुआ कुछ ऐसा, वीडियो शेयर कर बताई आपबीती-Indianews

Pranit Hatte: ट्रांस्जेंडर मराठी एक्ट्रेस के साथ होटल में हुआ कुछ ऐसा, वीडियो शेयर कर बताई आपबीती-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 11, 2024, 1:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Pranit Hatte: ट्रांस्जेंडर मराठी एक्ट्रेस के साथ होटल में हुआ कुछ ऐसा, वीडियो शेयर कर बताई आपबीती-Indianews

Pranit Hatte

India News(इंडिया न्यूज), Pranit Hatte: बाॅलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी हैं, जिसमें ट्रांसजेंडर की कहानी दिखाई गई है। इन फिल्मों में दिखाया गया है कि ट्रांसजेंडर को किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन बता दें कि उन्हें इन परेशानियों का सामना सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी करना पड़ता है। इसका उदाहरण एक मराठी एक्ट्रेस हैं जिन्हें हाल ही में ट्रांसजेंडर होने की वजह से भेदभाव का सामना करना पड़ा है। ये भले ही 21वीं शताब्दी है लेकिन कुछ लोग अभी भी पहले की मानसिकता के साथ जिना पसंद करते हैं। उस भेदभाव के बाद इस एक्ट्रेस की भावनाएं आहत हुई और इन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला..

प्रणित हट्टे ने शेयर किया वीडियो 

हम जिस ट्रांसजेंडर मराठी एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो हैं प्रणित हट्टे, जिन्होंने हाल ही में एक वीडियो के जरिए हैरान करने वाली घटना साझा की है। उन्होंने वीडियो में एक होटल पर आरोप लगाया है कि उनकी बुकिंग सिर्फ इसलिए कैंसिल कर दी गई क्योंकि वह एक ट्रांसजेंडर हैं। वीडियो में प्रणित हट्टे कहती हैं कि वह काम के सिलसिले में नासिक गई हुई थीं, जहां ठहरने के लिए उन्होंने ऑनलाइन होटल में कमरा बुक किया हुआ था। लेकिन प्रणित हट्टे जैसे ही होटल गई और जब अपने डाक्यूमेंट्स दिखाए तो वहां के कर्मचारियों ने कहा कि उनकी बुकिंग रद्द कर दी गई है, क्योंकि वह एक ट्रांसजेंडर हैं। वहीं वीडियो में उन्होंने गुस्से जताते हुए ये भी कहा है कि ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को बताया जाना चाहिए कि वो कहां रह सकते हैं और कहां नहीं। फिलहाल प्रणित हट्टे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस उनके साथ हुए इस व्यवहार को लेकर नाराजगी जता रहे हैं साथ ही होटल और वहां के कर्मचारियों की आलोचना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो प्रणित हट्टे को इसके लिए होटल के ऊपर कानूनी कार्रवाई  करने तक की सलाह दे डाली है।

Delhi Storm: दिल्ली में तूफान के कारण पेड़ गिरने से 2 की मौत, 23 घायल; इमारतें क्षतिग्रस्त- indianews

कौन हैं प्रणित हट्टे? 

आपको बता दें कि प्रणित हट्टे एक मराठी एक्ट्रेस हैं। प्रणित को ‘कारभारी लयभारी’ में गंगा की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। इस शो में उन्होंने शानदार भूमिका निभाई और उनकी काफी सराहना भी की गई। वह सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। लेकिन ये देखकर पता चलता है कि जब एक एक्ट्रेस  के साथ ऐसा व्यवहार हो सकता है तो  फिर आम नागरिकों के साथ कैसा सलूक होता होगा।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT