होम / 'कोई छू लेता था तो…' Mirzapur 3 की 'नौकरानी' को 'बाबूजी' से आने लगी थी घिन, फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

'कोई छू लेता था तो…' Mirzapur 3 की 'नौकरानी' को 'बाबूजी' से आने लगी थी घिन, फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
'कोई छू लेता था तो…' Mirzapur 3 की 'नौकरानी' को 'बाबूजी' से आने लगी थी घिन, फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

Prashansa Sharma From Mirzapur 3

India News (इंडिया न्यूज़), Prashansa Sharma From Mirzapur 3: जब भी बात ओटीटी पर बवाल मचाने वाली वेब सीरीज की आती है तो सबसे पहले मिर्जापुर का नाम आता है। मिर्जापुर की तरह हर समय दर्शकों का बहाव ज्यादा देखने को मिलता है। इसकी वजह से ही सीरीज के पहले और दूसरे सीज़न को अपार सफलता हासिल हुई है। हालांकि इस सीरीज के तीसरे सीजन ने फैंस को मायूस कर दिया है। लेकिन मिर्जापुर के असली फैंस अभी भी इसको बेहद पसंद कर रहे हैं। इस सीजन के साथ ही शो के सभी कलाकार भी लगातार खबरों में बने हुए हैं। हालांकि आज जिस कलाकार की हम बात करने वाले हैं उन्होंने सीरीज में कॉलिंग भैया के घर में अहम किरदार निभाया है। लेकिन उनके बारे में कभी बात नहीं हुई।

  • राधिया के किरदार पर प्रशंसा शर्मा
  • लोगों को अहमियत देने पर एक्ट्रेस 
  • कुलभूषण के किरदार पर फुटा प्रशंसा का गुस्सा

Bigg Boss OTT 3: मुझे अच्छा नहीं लगता…, विशाल पांडे के बारे में बात करने पर कृतिका पर भड़के अरमान मलिक!

राधिया के किरदार पर प्रशंसा शर्मा

आज जिस किरदार कि हम बात कर रहे हैं उन्होंने कालीन भैया के घर में नौकरानी राधिया का किरदार निभाया है। घर की नौकरानी के किरदार में राधिया ने शो में काफी शारीरिक शोषण भी झेला है। शो में दिखाया गया है कि किस तरह से उन्होंने घर की पूरी जिम्मेदारी संभालने के साथ-साथ उस घर के मर्दों की ज़रूरतें भी पूरी की है। हालांकि इसे लेकर राधिया के मन में उबल रहा बवाल, उनकी आंखों में साफ दिखाई दे रहा हैं। राधिया के रोल में नजर आई प्रशंसा शर्मा ने हाल ही में अपने किरदार और पर्सनल लाइफ और बाउजी का किरदार निभाने वाले कुलभूषण खरबंदा को लेकर खुलकर बात की है।

BB OTT 3 में इस शख्स की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, यहां जानें कौन होगा ये नया कंटेस्टेंट

लोगों को अहमियत देने पर एक्ट्रेस 

अपने किरदार के बारे में बात करते थे प्रशंसा ने कहा कि उनके आसपास ऐसे कई लोग होते हैं जिनके बारे में कोई पूछता नहीं है या उनसे कोई पूछने वाला नहीं होता है। अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा इस सीरीज में मेरा किरदार सबसे ज्यादा पीड़ा झेलता है और फिर भी डटा रहता है। उन्होंने कहा मैं खुद भी एक बहुत प्रतिष्ठ परिवार से आती हूं और मेरा आस-पास हमेशा नौकर चाकर रहे हैं। अपनी बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि वह कभी उन लोगों को अहमियत नहीं दे पाई जो यह लोग डिजर्व करते हैंय़ जब उन्होंने खुद इस कैरेक्टर को निभाया तब जाकर उन्हें पता लगा कि लोग अपने अंदर कितना दुख छुपा कर रखते हैं।

पैपराजी के साथ Ameesha Patel का वीडियो वायरल, इस गाने पर एयरपोर्ट पर लगाए ठुमके

कुलभूषण के किरदार पर फुटा प्रशंसा का गुस्सा

प्रशंसा शर्मा ने बताया कि पहले और दूसरे सीजन को लेकर वह राधिया के किरदार में इतना घुस गई थी कि अगर कोई गलती से भी उन्हें छू देता तो वह डर जाती। इसी बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा राधिया के किरदार ने उनका इतना शोषण हुआ है की वह इस चीज से उभर नहीं पा रही थी। उन्होंने कहा तीसरा सीजन आते आते उनका डर खत्म हो गया और वह खुद के लिए स्टैंड ले सकती है। मिर्जापुर 2 में कॉलिंग भैया के बाउजी के किरदार ने भी राधिया का शारीरिक शोषण किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि कुल भूषण के किरदार वाले बाउजी से उन्हें घिन आने लगी है।

तलाक की खबरों के बीच ये किस हसीना के साथ ट्विनिंग करते दिखे Hardik Pandya, तस्वीरों ने मचाया बवाल

गोलू दीदी के किरदार से हुई प्रभावित

मिर्जापुर के तीसरे सीजन में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राधिया ने कहा की प्रशंसा अब घर के काम और मर्दों के शोषण के लिए नहीं बल्कि खुद पढ़ाई लिखाई में भी दिलचस्पी लेती है। उन्होंने कहा उनका यह किरदार गोलू दीदी के किरदार से काफी प्रभावित हुआ है। जो उसे देखकर यह सोचती है कि क्या वह ऐसी महिला होती है जिनकी बातों पर गुड्डू पंडित जैसा बाहुबली भी गौर फरमाए। वही वह सीरीज में बिना त्रिपाठी यानी राशिका दुग्गल के साथ एक अलग रिशता साझा करते हुए दिखाई दे रही है और उन्हें काफी पसंद करती है।

बता दे कि पिछले सीजन में राधिया को मुन्ना भैया के कमरे में भी जाना पड़ता है। इस सीजन में मुन्ना भईया का किरदार नहीं है जिसके बारे में एक्ट्रेस कहती है कि को एक्टर के तौर पर दिव्येंदु बेहद सपोर्टिव और हमेशा से सेफ फिल करवाने वालों में से रहे हैं।

कपिल देव, सचिन तेंदुलकर नहीं खूद से 18 साल बड़े क्रिकेटर के प्यार में पागल थी Madhuri Dixit

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT