होम / शिमला में भारी तबाही पर प्रीति जिंटा ने जाहिर किया अपना दुख, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘भगवान उनकी रक्षा करें’

शिमला में भारी तबाही पर प्रीति जिंटा ने जाहिर किया अपना दुख, पोस्ट शेयर कर कहा- ‘भगवान उनकी रक्षा करें’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 19, 2023, 3:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta on Himachal Pradesh Shimla Flood: कुदरत जब कहर बरपाती है तो उसके पीछे सिर्फ तबाही और बर्बादी का मंजर बाकी रह जाता है। कुछ ऐसा ही हाल हिमाचल प्रदेश राज्य का है, जहां बीतों दिनों से प्रकृति रौद्र रूप अपनाए हुए हैं। बता दें कि इन दिनों हिमाचल की राजधानी शिमला में भारी बारिश के चलते भूस्खलन देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से काफी तबाही मची है। अब इस मामले को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपना दुख जाहिर किया है। सोशल मीडिया पर लोगों के लिए प्रार्थना मांगते हुए बड़ी बात कही है।

शिमला की तबाही पर प्रीति जिंटा ने किया पोस्ट

आपको बता दें कि मौजूदा समय में पहाड़ों की खूबसूरत वादियां खौफनाक मंजर में तब्दील हो चुकी है, भारी बारिश की वजह से वहां के लोगों का जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। इस मामले को लेकर प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिमला में मचे कुदरत के कहर के दृश्य देखने को मिलेंगे, जो आपको हिला के रख देंगे।

इस वीडियो के साथ प्रीति ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हिमाचल प्रदेश के हालिया दृश्यों को देखने के बाद ये पता लगता है कि वो बिल्कुल तबाह हो गया है। लगातार बारिश की वजह से बड़े पैमाने पर भूस्खलन से लोगों की जान, उनके घरों और सार्वजनिक बुनियादी ढ़ांचों के नष्ट होने से दिल काफी दुखी हुआ है। मेरा दिल और प्रार्थनाएं सभी प्रभावित लोगों और उनके परिवारों के साथ हैं। भगवान उनकी रक्षा करें, इस कठिन समय में जब प्रकृति ने मेरे खूबसूरत पहाड़ी राज्य पर अपना प्रकोप फैलाया है।” बता दें कि प्रीति जिंटा का होम टाउन शिमला ही है।

प्रीति जिंटा की फिल्में

साल 1998 में आई मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ प्रीति जिंटा ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल एक्टिंग डेब्यू अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद 25 साल के फिल्मी करियर में प्रीति ने ‘शोल्जर’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘दिल चाहता है’, ‘वीर जारा’, ‘कल हो न हो’, ‘कोई मिल गया’ और ‘लक्ष्य’ जैसी कई फिल्में की हैं।

 

Read Also: अर्जेंटीना में वेकेशन एंजॉय कर वापस मुंबई पहुंचे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, हाथों में हाथ डाले नजर आया ये कपल (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT