होम / Preity Zinta ने Manisha Koirala की तारीफ में बांधे पुल, हीरामंडी के लिए कही ये बात -Indianews

Preity Zinta ने Manisha Koirala की तारीफ में बांधे पुल, हीरामंडी के लिए कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 13, 2024, 10:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Preity Zinta-Manisha Koirala: संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार रिलीज के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। मनीषा कोइराला को शो में उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली है। अब, प्रीति जिंटा ने मनीषा के शानदार काम और उदारता की सराहना करते हुए एक हार्दिक नोट साझा किया है। प्रीति ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत मनीषा कोइराला की फिल्म दिल से से की। नोट में, उसने अपने को-एक्टर को “हीरो” कहा।

  • प्रीति जिंटा ने मनीषा कोइराला पर बरसाया प्यार
  • हीरामंडी की शूटिंग शुरू करने से पहले मनीषा
  • यह कभी नहीं भूलूंगी कि दिल से में आप मेरे प्रति कितने प्यारे

Zara Hatke Zara Bachke ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार, इस दिन फिल्म देख सकेंगे फैंस – Indianews

प्रीति जिंटा ने मनीषा कोइराला पर बरसाया प्यार 

मनीषा कोइराला ने हाल ही में हीरामंडी पर अपना अनुभव साझा करने और उन्हें मिली तारीफ के लिए आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। कमेंट सेक्शन में, उनकी दिल से की को-एक्टर प्रीति जिंटा ने एक प्यारा संदेश लिखा। उन्होंने अपने लिए हीरामंडी देखने की बात स्वीकार करते हुए कहा, “मैं तुमसे प्यार करती हूं मनीषा। मैंने आपके लिए शो देखा और आपने इसे ख़त्म कर दिया।

Pic Courtesy: Manisha Koirala Instagram
Manisha Koirala Instagram

कन्नड़ टीवी की मशहूर Pavitra Jayaram का हुआ निधन, इस दुर्घटना में हुई मौत – Indianews

प्रीति ने आगे कहा, “आप प्रतिभा के पावरहाउस हैं और उससे भी बेहतर इंसान हैं। मैं यह कभी नहीं भूलूंगी कि दिल से में आप मेरे प्रति कितने प्यारे, स्वागत करने वाले और उदार थे। आपका धन्यवाद, मैंने अपनी फिल्मी यात्रा इतने सकारात्मक तरीके से शुरू की।

मनीषा के स्वभाव के तारीफ करते हुए, प्रीति ने कहा, “आपने मुझे कभी महसूस नहीं होने दिया कि मैं एक सुपरस्टार के साथ काम कर रही हूं और शूटिंग पर मेरा पोषण किया – हमेशा मुस्कुराते हुए, मिलनसार और रिहर्सल और सुझावों के लिए तैयार। आप ऑन और ऑफ कैमरा हमेशा हीरो रहेंगे। आपको हमेशा अधिक शक्ति मिले।” उनके संदेश से प्रभावित होकर, मनीषा ने जवाब दिया, “@realpz लव यू बेब… तुम बहुत प्यारी हो।”

Ankita Lokhande के डांस वीडियो को नेटिजन्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब – Indianews

हीरामंडी की शूटिंग शुरू करने से पहले मनीषा

पोस्ट के कैप्शन में मनीषा कोइराला ने कहा, ‘मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि कैंसर और 50 साल की होने के बाद मेरी जिंदगी इस दूसरे पड़ाव पर पहुंच जाएगी।’ अपनी सोच के पीछे के कारणों का उल्लेख करते हुए उन्होंने बताया कि हीरामंडी उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर रही है।

उन्होंने कहा, “एक 53 साल की एक्ट्रेस के रूप में, जिसे एक हाई-प्रोफाइल वेब सीरीज में एक अहम किरदार मिली है, मैं बहुत खुश हूं कि मैं महत्वहीन परिधीय भूमिकाएं निभाने में नहीं फंसी हूं, इसके लिए ओटीटी प्लेटफार्मों और बदलते दर्शकों के प्रोफाइल को धन्यवाद।”

Ankita Lokhande के डांस वीडियो को नेटिजन्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT