होम / Preity Zinta ने फादर्स डे पर पति पर लुटाया प्यार, पिता के लिए भी लिखी ये बात -IndiaNews

Preity Zinta ने फादर्स डे पर पति पर लुटाया प्यार, पिता के लिए भी लिखी ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 17, 2024, 8:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta: प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। कोई मिल गया फेम अक्सर अपने जुड़वाँ बच्चों जय और जिया और अपने पति जीन गुडइनफ़ की अनदेखी पारिवारिक तस्वीरें साझा करती हैं, जिससे उनके फैंस और फ़ॉलोअर अपडेट रहते हैं। अब, फादर्स डे के अवसर पर, जिंटा ने अपने बेटरहाफ़ और बच्चों की कुछ अनमोल तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही अपने पिता को याद करने के लिए एक पुरानी तस्वीर भी साझा की है।

  • फादर्स डे पर प्रीति जिंटा ने शेयर की तस्वीर
  • प्रिटी जिंटा के काम के बारे में

Vikrant Massey ने बेटे वरदान के साथ मनाया पहला फादर्स डे, पत्नी शीतल के साथ शेयर की तस्वीर -IndiaNews

फादर्स डे पर प्रीति जिंटा ने शेयर की तस्वीर

प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वाँ बच्चों और पति की अनदेखी तस्वीरें साझा कीं, साथ ही फादर्स डे 2024 पर एक विशेष नोट भी साझा किया। पहली तस्वीर में, उनके पति जीन गुडइनफ़ को जुड़वाँ बच्चों के साथ चिड़ियाघर में टहलते हुए देखा जा सकता है।

दूसरी तस्वीर में, जिंटा सेल्फी के लिए पोज़ दे रही हैं, जबकि जीन और जिया नज़ारे का आनंद ले रहे हैं। तीसरी तस्वीर में जिया जिराफ को देख रही है जबकि जीन उसे अपने कंधों पर उठाए हुए है। आखिरी तस्वीर में जिंटा अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रिटी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सभी बेहतरीन पिताओं को फादर्स डे की शुभकामनाएं। मुझे अपने बेटे पर गर्व है कि वह हमारे बच्चों के लिए एक बेहतरीन पिता है। मुझे यकीन है कि वह हमारे बच्चों को मजबूत और स्वतंत्र बनाने में मदद करेगा, ठीक वैसे ही जैसे मेरे पिता ने किया था। मुझे आज और हमेशा आपकी याद आती है पापा। #हैप्पीफादर्सडे #फैमिली #ज़ू #टिंग।”

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग से सलमान, रणवीर और धोनी की अनदेखी तस्वीर वायरल -IndiaNews

प्रिटी जिंटा के काम के बारे में

जिंटा सनी देओल के साथ लाहौर 1947 फिल्म में दिखाई देने वाली हैं, जो इस आगामी पीरियड ड्रामा में लंबे अंतराल के बाद उनकी वापसी थी। आमिर खान द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, और प्रीति जिंटा नियमित रूप से सेट से पर्दे के पीछे की झलकियाँ साझा करती हैं।

इस फिल्म मे पहली बार देओल, राजकुमार संतोषी और खान एक साथ काम कर रहे हैं।

बकरीद पर किसी जानवर की बलि नहीं देंगे खान, बोले- ब्लडलेस त्योहार मनाऊंगा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT