होम / Cannes 2024 में गुलाबी साड़ी से Preity Zinta ने जीता दिल, इस वजह से हो रही है ट्रोल – Indianews

Cannes 2024 में गुलाबी साड़ी से Preity Zinta ने जीता दिल, इस वजह से हो रही है ट्रोल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 25, 2024, 1:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta In Cannes 2024: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने कान्स फिल्म महोत्सव के 77वें संस्करण में भाग लेकर सभी को हैरान कर दिया। हालाँकि, एक और चीज़ जिसने लोगों का ध्यान खींचा वह था उनका बोलने का लहजा जब वह कार्यक्रम में बोल रही थीं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों ने सवाल उठाया कि वह “नकली उच्चारण” का इस्तेमाल क्यों कर रही थीं।

  • प्रीति को लेकर सोशल मीडिया पर हुई हलचल
  • इस वजह से किया गया ट्रोल
  • कान्स 2024 लुक नने खींचा ध्यान

कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रीति ने साड़ी में बिखेरा जलवा

इवेंट के लिए प्रीति जिंटा ने सीक्विन्ड गुलाबी साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना था। उसने बड़े झुमके पहने और अपने बालों को न बांधने का फैसला किया। एक्ट्रेस ने अपने फैंस से बात की और ऑटोग्राफ भी दिए। वह अपने फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक करती भी नजर आईं। इवेंट से एक्ट्रेस की एक क्लिप ब्रूट इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फेक एक्सेंट ने खींचा ध्यान

अपने पहनावे के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने ब्रुट से कहा, “मेरा लुक थोड़ा सा चमकीला होने के बावजूद सरल है।” उन्होंने कहा कि उनकी साड़ी डिजाइनर सीमा गुजराल द्वारा डिजाइन की गई थी। यह पूछे जाने पर कि इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर उन्हें कैसा महसूस हुआ, प्रीति ने कहा, “यह अद्भुत है। मैं लंबे समय के बाद आ रही हूं। मैं यहां आकर बहुत उत्साहित और खुश हूं।”

Ileana D’Cruz ने बेटे की खास तस्वीर की शेयर, फैंस ने कमेंट में लुटाया प्यार – Indianews

प्रीति के नए लहजे पर इंटरनेट पर आया रिएक्शन

एक व्यक्ति ने कहा, “मैं इस बात से हैरान हूं कि जब भारतीय विदेशी भूमि पर रहते हैं, वहां के मूल निवासियों के साथ बातचीत करते समय अपने लहजे में बदलाव क्यों करते हैं। यह कपटपूर्ण लगता है। वे अपने वास्तविक स्वरूप को बरकरार क्यों नहीं रख पाते?” एक कमेंट में लिखा था, “आप सभी अपना उच्चारण नकली क्यों करते हैं?? बस वैसे ही रहें और बात करें जैसे आप हैं!” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “उसके उच्चारण ने मुझे प्रभावित किया। वे बिल्कुल हास्यास्पद लगते हैं जब वे अपना उच्चारण किसी विचित्र महानगरीय बनावट वाले लहजे में बदलते हैं।”

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “उसके उच्चारण को क्या हुआ? उपनिवेशीकरण इसी तरह काम करता है। पीसी (प्रियंका चोपड़ा) से लेकर जिंटा तक, किसी को भी अपना उच्चारण बोलने में हीन महसूस कराता है।” एक अन्य कमेंट में लिखा था, “एक बार के लिए वे उस स्थान को परिभाषित क्यों नहीं कर सकते जहां से वे आते हैं! भारतीय प्रामाणिकता लेकिन उच्चारण का प्रतीक साड़ी पहनना।” Preity Zinta In Cannes 2024

Cannes 2024 में अपने अंदाज से Avneet Kaur ने जीता दिल, भारतीय परंपरा को दिखाते आई नजर – Indianews

फैंस ने किया प्रीति का बचाव

लोगों के एक अन्य वर्ग ने प्रीति का समर्थन किया। एक फैन ने कहा, “वह लंबे समय से अपने अमेरिकी पति के साथ अमेरिका में रह रही हैं। लोगों को उनके उच्चारण को आंकना बंद कर देना चाहिए। साथ ही, वह भारतीय मीडिया से बात नहीं कर रही हैं, इसलिए उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे जिस तरह से समझें, उसी तरह से संवाद करें।” एक कमेंट में कहा, “लोग अंग्रेजी लहजे में हिंदी बोलने वाले की आलोचना करते हैं, यह समझ में आता है। लेकिन यहां गलत क्या है? उसका पति विदेशी है, इसलिए यह उच्चारण है। भले ही उसने किसी विदेशी से शादी नहीं की होती, फिर भी वह अंग्रेजी में अंग्रेजी बोल रही है।”

प्रीति की फिल्में

प्रीति सनी देओल-स्टारर लाहौर 1947 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। राजकुमार संतोषी द्वारा डायरेक्ट, लाहौर 1947 का निर्माण आमिर खान के बैनर, आमिर खान के प्रोडक्शंस के तहत किया गया है। फिल्म की आधिकारिक घोषणा पिछले अक्टूबर में की गई थी। शबाना आज़मी, अली फज़ल और करण देओल भी कलाकारों में शामिल हो गए हैं।

Bangla MP Murder Case: बांग्लादेशी सांसद अनार हत्या मामले में फ्लैट से बरामद हुए सैकड़ों प्लास्टिक बैग, CID अधिकारी ने दी जानकारी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT