होम / बी प्राक के नए रोमांटिक गाने में Randeep Hooda संग रेमांस का तड़का लगाती दिखेंगी Priyanka Chahar Choudhary

बी प्राक के नए रोमांटिक गाने में Randeep Hooda संग रेमांस का तड़का लगाती दिखेंगी Priyanka Chahar Choudhary

Babli • LAST UPDATED : September 14, 2023, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zohrajabeen Teaser Out दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ फेम प्रियंका चाहर चौधरी जल्द ही एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाले हैं। लेकिन किसी फिल्म में नहीं, बल्कि बी प्राक के गाने में, बता दें कि बी प्राक ने अभी तक एक से बढ़कर एक- ‘तेरी मिट्टी’ और ‘रांझा’ जैसे हिट गाने गाए हैं। रणदीप और प्रियंका के सॉन्ग का टाइटल ‘जोहराजबीं’ है। इसका टीजर भी रिलीज हो चुका हैं। रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘जोहराजबीं’ के टीजर को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्यार पूरा हो या अधूरा… प्यार तो प्यार होता है #zohrajabeenteaserout’। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि ये गाना 15 सितंबर को रिलीज हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

गाने में रणदीप संग प्रियंका लगांएगी रोमांस का तड़का

‘जोहराजबीं’ गाने के बोल जानी ने लिखे हैं। और ये गाना बी प्राक ने गाया हैं। और साथ ही बता दें की इस वीडियों का डायरेक्शन अरविंद खैरा ने किया हैं। इस गाने में ‘बिग बॉस 16’ फेम प्रियंका चाहर चौधरी भी नजर आएंगी। साथ ही इस गाने को पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रणदीप ने लिखा ‘क्या अधूरी प्रेम कहानी ही प्यार को अमर बनाती है? #जोहराजबीं जल्द आ रहा है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप का वर्क फ्रंट

रणदीप हुड्डा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ फिल्म में वीर सावरकर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म वीर सावरकर के नाम से मशहूर स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। इस फिल्म को खुद रणदीप हुड्डा ने उत्कर्ष नैथानी के साथ मिलकर लिखी हैं और डायरेक्ट भी कि है। खुद को एक ही तरह के किरदार में ना रखते हुए हुड्डा ने एक शातिर किडनेपर से लेकर एक पुलिस ऑफिसर और पाकिस्तान में प्रताड़ित कैदी तक के कई किरदार निभाए हैं।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.