होम / करीना को 'खट्टे अंगूर' समझती हैं Priyanka Chopra, आखिर क्यों कही थी इतनी बड़ी बात

करीना को 'खट्टे अंगूर' समझती हैं Priyanka Chopra, आखिर क्यों कही थी इतनी बड़ी बात

Babli • LAST UPDATED : March 31, 2024, 1:42 pm IST
ADVERTISEMENT
करीना को 'खट्टे अंगूर' समझती हैं Priyanka Chopra, आखिर क्यों कही थी इतनी बड़ी बात

Priyanka Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर ने फिल्म एतराज़ में स्क्रीन स्पेस साझा किया। हालांकि, असल जिंदगी में उनके अच्छे रिश्ते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में करीना का रोल प्रियंका के नेगेटिव किरदार पर भारी पड़ गया था, जिसके बाद दोनों एक्ट्रेस के बीच एक तरह का झगड़ा शुरु हो गया था। हालाँकि, यह एक्ट्रेस अब एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करती नजर आती हैं और एक-दूसरे से दोस्ताना अंदाज में मिलती हुई देखी जाती हैं।

  • करीना पर प्रियंका चोपड़ा ने कसा तंज
  • ‘खट्टे अंगूर’ कहकर कही ये बात
  • नेटिजन्स ने इस तरह किया रिएक्ट

Ankita-Vicky एक बार फिर साथ आएंगे नजर, म्यूजिक वीडियो के लुक ने दिलाई मुग़ल-ए-आज़म की याद

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कहा को ‘खट्टे अंगूर’ 

एक रेडिट यूजर ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के एक पुराने वीडियो की एख क्लिप साझा की हैं। वीडियो में, पी सी से करीना कपूर के उस बयान पर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी फिल्म हीरोइन करीना कपूर के फैशन से बेहतर है और इसको बताने के लिए किसी को भी नोशनल अवॉर्ड की जरुरत नहीं है। बता दें, फैशन ने कई अवॉर्ड जीते, जिनमें से प्रियंका को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड, बेस्ट एक्ट्रेस के लिए आईफा अवॉर्ड, साल के बेस्ट एक्टर के लिए स्टारडस्ट पुरस्कार – फिमेल, बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड और बोस्ट एक्ट्रेस के लिए गिल्ड अवॉर्ड मिला।

Throwback to when Priyanka called Kareena sour grapes
byu/AmbassadorNew1257 inBollyBlindsNGossip

Mr. India 2 पर लगी मोहर, Boney Kapoor ने दिया बड़ा हिंट

उसी इंटरव्यु में एक्ट्रेस को कहते सुना जा सकता हैं की, “इसलिए बॉलीवुड में पक्षपातपूर्ण कमेंट नहीं बदलतीं।” यह सुनकर प्रियंका ने भी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और करीना पर तंज कसा। प्रियंका ने कहा, “ठीक है, मुझे लगता है कि यदि आपके पास एक नहीं है, तो आप खट्टे अंगूर के दर्शन को जानते हैं।”

प्रियंका के कमेंट पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

वीडियो के ऑनलाइन साझा होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने इस पर कमेंट करना शुरु कर दिया। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि करीना को उनके खराब स्वभाव के कारण इस तरह के भद्दे कमेंट की ही जरूरत है। एक यूजर ने कमेंट किया, “यह मजेदार है कि कैसे प्रियंका ने हर बार उन्हें मात दे दी। यह या उच्चारण वाली टिप्पणी। ‘उसी जगह जहां उसके बॉयफ्रेंड को उसका बॉयफ्रेंड मिल गया’।” एक और ने लिखा, “नेशनल अवॉर्ड को ख़राब बोल रहा है तो वास्तव में खट्टे अंगूर समझ में आते हैं, लेकिन फिल्मफेयर के लिए यह नहीं है।”

‘बंद कीजिए!’ पैप्स पर भड़की Sara Ali Khan, इस वजह से फूटा गुस्सा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT