होम / Priyanka Chopra-India: नीता अंबानी के MAMI Event को होस्ट करेंगी मिस वर्ल्ड, भारत के लिए हुई रवाना

Priyanka Chopra-India: नीता अंबानी के MAMI Event को होस्ट करेंगी मिस वर्ल्ड, भारत के लिए हुई रवाना

Babli • LAST UPDATED : October 26, 2023, 9:49 am IST
ADVERTISEMENT
Priyanka Chopra-India: नीता अंबानी के MAMI Event को होस्ट करेंगी मिस वर्ल्ड, भारत के लिए हुई रवाना

Priyanka Chopra

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra-India, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार के साथ अपने क्वालिटी टाइम का आनंद ले रही हैं, जबकि उनके पति निक जोनास और उनके भाई एक म्यूजिक कॉन्सर्ट पर निकले हैं। पिछले कुछ महीनों में, प्रियंका ने निक के कई म्यूजिक कॉन्सर्ट की शोभा बढ़ाई है और यहां तक ​​कि वह अपनी बेटी मालती मैरी को भी एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में लेकर आई हैं। हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि प्रियंका भारत में इस हफ्ते शुरू होने वाले आगामी मामी फिल्म महोत्सव की शुरुआती रात के लिए मेजबान करेंगी। उत्साह से भरी अभिनेत्री ने अब एक स्नैपशॉट साझा किया है, जो ऑफिसियली उनकी भारत यात्रा की पुष्टि करता है।

भारत जाते समय प्रियंका चोपड़ा शांत नहीं रह सकतीं

गुरुवार, 26 अक्टूबर को, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके हाथ में भारतीय पासपोर्ट और फ्लाइट बोर्डिंग पास था। तस्वीरें साझा करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “एक मिनट हो गया मुंबई इंतजार नहीं कर सकती” हाल ही में, प्रियंका को ऑस्टिन, टेक्सास में निक जोनास के कॉन्सर्ट में देखा गया था, जहां वह एक शानदार नीली ड्रेस में नजर आईं।

Pic Courtesy: Priyanka Chopra Instagram

MAMI फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट

इस साल 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक चलने वाला फेमस मामी मुंबई फिल्म महोत्सव विभिन्न शैलियों की विविध प्रकार की फिल्मों की एक सिनेमाई भव्यता का वादा करता है। यह कार्यक्रम मुंबई के नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में होने वाला है। खबरें के मुताबिक फेस्टिवल की चेयरपर्सन के रूप में कार्यरत प्रियंका चोपड़ा को कार्यकारी निदेशक ईशा अंबानी के साथ उद्घाटन रात की मेजबानी करने की उम्मीद है। इस शो में फरहान अख्तर, कबीर खान, राणा दग्गुबाती, रितेश देशमुख, रोहन सिप्पी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवाने, विशाल भारद्वाज और जोया अख्तर सहित प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियां की शामिल होने की उम्मीद।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT