होम / Priyanka Chopra: मधु चोपड़ा ने प्रियंका और निक के बांधे तारीफों के पुल, बेटी को बताया खुद से बेहतर मां

Priyanka Chopra: मधु चोपड़ा ने प्रियंका और निक के बांधे तारीफों के पुल, बेटी को बताया खुद से बेहतर मां

Simran Singh • LAST UPDATED : December 30, 2023, 12:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़ ), Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा की मां डॉक्टर मधु चोपड़ा ने रिसेंटली अपनी बेटी और दामाद निक जोनस के बारे में कुछ बातें सामने रखी है। मीडिया से इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि निक जोनस कैसे मालती मैरी चोपड़ा जोनस का ख्याल रखते हैं। जब प्रियंका काम की सिलसिले में बाहर जाती है। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि प्रियंका मुझसे भी अच्छी मां है।

निक जोनस को बताए प्यार जमाई

मधु चोपड़ा ने अपनी इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कहा, “मैं उससे बहुत प्यार और उसकी बहुत इज्जत करती हूं। वह बहुत प्यार और रिस्पेक्टफुल जमाई है। हम लोग एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं, लेकिन हमारे रिश्ते के बीच हमेशा एक लाइन बनी रहती है। हम सबको एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद है। हम पूरे परिवार में घूल मिल के रहते हैं निक भले ही दूसरे देश के हैं पर वह एक फैमिली मैन है। निक और प्रियंका एक जैसी एथिकल वैल्यूज को शेयर करते हैं। दोनों के लिए परिवार हमेशा सबसे पहले आता है”

प्रियंका की मां बनने को बताया खुद से बेहतर

इसके अलावा मधु चोपड़ा ने प्रियंका के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं देख रही हूं कि प्रियंका और निक पेशेवर रूप से भी एक-दूसरे का बहुत अच्छे से समर्थन कर रहे हैं। जब प्रियंका किसी काम से बाहर होती है तो वह मालती का ख्याल रखता है। हम उसे पाकर बहुत भाग्यशाली हैं। मैं अब बहुत संतुष्ट महसूस करती हूं क्योंकि प्रियंका अपनी मातृत्व जिम्मेदारियों को मुझसे बेहतर तरीके से निभा रही है,”

निक और प्रियंका

प्रियंका और निक ने हाल ही में अपनी शादी के पांच साल पूरे किए और अपनी शादी की सालगिरह मनाई। उन्होंने भारत में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक भव्य विवाह समारोह में शादी की थी। उनकी पहली संतान, बेटी मालती मैरी, सरोगेसी के माध्यम से हुई और उन्होंने जनवरी 2022 में सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक संयुक्त बयान में इस खबर की घोषणा की। Priyanka Chopra

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT