होम / Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुए Priyanka Chopra-Nick Jonas, सामने आई यह बड़ी वजह -Indianews

Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुए Priyanka Chopra-Nick Jonas, सामने आई यह बड़ी वजह -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Met Gala 2024 Priyanka Chopra and Nick Jonas: मेट गाला 2024 की हर तरफ धूम मची हुई है। बता दें कि हर साल मई के पहले रविवार के दिन मेट गाला आयोजित किया जाता है। यह साल भी अलग नहीं था। मेट गाला 2024 एक ग्लैमरस कार्यक्रम बन गया है, क्योंकि दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के कालीन पर कदम रखा। के-पॉप बैंड ब्लैकपिंक की जेनी से लेकर किम कार्दशियन, ज़ेंडया और कई अन्य मेट गाला 2024 LIT था। बता दें कि भारत से आलिया भट्ट (Alia Bhatt), ईशा अंबानी (Isha Ambani) जैसी मशहूर हस्तियां इस समारोह में शामिल हुईं। लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) शामिल नहीं हुए।

इस वजह से प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास मेट गाला में नहीं हुए शामिल

रिपोर्ट के अनुसार, अपनी अनुपस्थिति के बारे में पूछताछ के जवाब में, प्रियंका ने इस साल के मेट गाला में शामिल न होने का कारण अपने व्यस्त फिल्मांकन कार्यक्रम को बताया। कार्यक्रम में शामिल न होने के बावजूद, उन्होंने इसके प्रति अपनी रुचि व्यक्त की और रेड कार्पेट देखने और लोगों की स्टाइलिश रचनात्मकता को देखने के अपने आनंद को शेयर किया।

Met Gala 2024 से रिहाना, कैटी पेरी, लेडी गागा के डीपफेक फोटो हुए वायरल, फैंस हुए हैरान -Indianews – India News

अब इस बीच ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर खुलासा किया कि उन्हें इन्फ्लूएंजा ए है। निक ने जोनास ब्रदर्स के आधिकारिक अकाउंट पर जाकर खुलासा किया कि वह अपनी बीमारी के कारण मंच पर प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे।

सोशल मीडिया पर निक जोनास ने दी जानकारी

दरअसल, सिंगर निक जोनास ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कैप्शन में लिखा, “मैं इन्फ्लूएंजा-ए के भयानक तनाव से पीड़ित हूं, जो चारों ओर चल रहा है और मैं इस समय गाने में सक्षम नहीं हूं। “हम हमेशा आप लोगों को सर्वश्रेष्ठ शो देने में सक्षम होना चाहते हैं, और मैं इस समय मेक्सिको में इन शो के लिए ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं।”

Mallika Sherawat ने महेश भट्ट संग की मुलाकात, पोस्ट शेयर कर अपने मेंटर के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट -Indianews – India News

बता दें कि इस वर्ष मेट में अन्य बड़ी चूकों में जस्टिन बीबर, टेलर स्विफ्ट, रिहाना, बिली पोर्टर, लेडी गागा, हैरी स्टाइल्स, कैटी पेरी और अन्य शामिल हुए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT