होम / Priyanka Chopra: 'Me at 21' ट्रेंड में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

Priyanka Chopra: 'Me at 21' ट्रेंड में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा, बिकिनी में शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : February 3, 2024, 10:21 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: इस समय इंस्टाग्राम पर एक नया ट्रेंड है जहां लोग अपनी 21 साल की उम्र की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे हर कोई इस मस्ती में शामिल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं, जिन्होंने हाल ही में उस समय की कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट की थीं। ये पुरानी यादें ताज़ा कर देने वाली तस्वीरें आपको याद दिलाएंगी और एहसास कराएंगी कि ये शानदार एक्ट्रेस कितनी आगे आ गई है।

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पुरानी तस्वीर

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर, प्रियंका चोपड़ा ने मुस्कुराते हुए और कैमरे की ओर देखते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की हैं। तस्वीर में उनका हेयरस्टाइल उनके मौजूदा हेयरस्टाइल से काफी अलग है, जिससे उनका लुक पूरी तरह से बदला हुआ लग रहा है। फोटो के साथ, उन्होंने लिखा, ‘चलो तुम्हें 21 साल की उम्र में देखते हैं’। साझा की गई तस्वीर में, वह एनिमल-प्रिंट बिकिनी, डेनिम शॉर्ट्स और एक चौड़ी बेल्ट पहने हुए देखी जा सकती है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने काउबॉय हैट पेयर किया हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तब से बहुत कुछ सीखा’।आखिरी तस्वीर में वह डेनिम मिनी स्कर्ट और सामने से पूरी तरह रिप्ड टॉप पहने नजर आ रही हैं। वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ब्रॉन्जर’।

Priyanka Chopra at 21
Priyanka Chopra at 21

प्रियंका -निक ने लॉस एंजेलिस में खाली किया घर 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक जोनास को कई वजहों से अपना लॉस एंजिल्स घर छोड़ना पड़ा। सितंबर 2019 में 20 मिलियन डॉलर में खरीदी गई दंपति की शानदार संपत्ति में सात बेडरूम, नौ बाथरूम, एक शेफ की रसोई, एक तापमान नियंत्रित वाइन रूम, एक इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, एक इंटीरियर बॉलिंग एली, एक होम थिएटर, एक मनोरंजन लाउंज और शामिल हैं। अन्य सुविधाओं के अलावा स्टीम शॉवर वाला एक स्पा।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार लव अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं। एक्ट्रेस को फरहान अख्तर की जी ले जरा में शामिल होने की उम्मीद थी, इस फिल्म में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी थीं। हालाँकि, जानकारी के मुताबिक फिल्म डायरेक्टेर ने खुलासा किया कि शेड्यूलिंग की वजह से प्रोजेक्ट को देरी का सामना करना पड़ा है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT