होम / Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने जनवरी के महिने से बटोरी यादें, बेटी-पति के खास पलों की दिखाई झलक

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने जनवरी के महिने से बटोरी यादें, बेटी-पति के खास पलों की दिखाई झलक

Babli • LAST UPDATED : February 2, 2024, 11:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा एक क्वीन हैं और इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता। चाहें वो बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी छाप छोड़ने में कभी पिछे नहीं रहती हैं। इस समय एक्ट्रेस अपना बेस्ट जीवन जी रही हैं और अपनी जीवन की हर झलक अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। खैर, अगर कोई है जो उनकी सारी लाइमलाइट छीन लेता है तो वह उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास हैं जो बहुत प्यारी हैं। आज इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने क्यूटनेस जोड़ते हुए, अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें साझा कीं हैं।

प्रियंका ने दिखाई मालती की खेलते हुए तस्वीरें 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। पोस्ट में पहले एक वीडियो है जिसमें मालती गेंदों के पूल के अंदर है और वह आनंद ले रही है और उन गेंदों को फेंक रही है। दूसरी तस्वीर में मालकी किसी लकड़ी के खिलौने के सामने खेलती दिखाई दे रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्रेवल के एक सफर की एक तस्वीर शेयर की है। इसके बाद मुंबई में कॉन्सर्ट से निक जोनास की एक तस्वीर हैं। अगली दो तस्वीरें मालती की हैं जो बेहद प्यारी लग रही हैं। साझा की गई तस्वीर में मालती सफेद शर्ट के ऊपर ग्रे पैंट पहना हुआ है और खेल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका-निक ने लॉस एंजेलिस में खाली किया अपना घर 

हालिया मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक जोनास को कई वजहों से अपना लॉस एंजिल्स घर छोड़ना पड़ा। सितंबर 2019 में 20 मिलियन डॉलर में खरीदी गई दंपति की शानदार संपत्ति में सात बेडरूम, नौ बाथरूम, एक शेफ की रसोई, एक तापमान नियंत्रित वाइन रूम, एक इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, एक इंटीरियर बॉलिंग एली, एक होम थिएटर, एक मनोरंजन लाउंज और स्टीम शॉवर वाला एक स्पा शामिल हैं। ।

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार लव अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं। एक्ट्रेस को फरहान अख्तर की जी ले जरा में शामिल होने की उम्मीद थी, इस फिल्म में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी थीं। हालाँकि, वैरायटी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यु में, डायरेक्टर ने खुलासा किया कि शेड्यूलिंग की वजह से प्रोजेक्ट को देरी का सामना करना पड़ा है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कॉकटेल के लिए बेस्ट हैं Sara Ali Khan की ये काली साड़ी, कीमत कर देगी जेब में छेद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: ….आखिरकार गांधी परिवार ने अमेठी को छोड़ा
Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
ADVERTISEMENT