होम / Priyanka Chopra: बेटी के साथ लॉस एंजिल्स की सड़कों पर घूमती दिखी प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

Priyanka Chopra: बेटी के साथ लॉस एंजिल्स की सड़कों पर घूमती दिखी प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : November 20, 2023, 3:45 pm IST
ADVERTISEMENT
Priyanka Chopra: बेटी के साथ लॉस एंजिल्स की सड़कों पर घूमती दिखी प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीरें

Priyanka Chopra

India News(इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को हाल ही में अपनी छोटी बेटी मालती मैरी के साथ लॉस एंजिल्स की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था। एक फैन पेज द्वारा साझा की गई नई तस्वीरों में, एक्ट्रेस को सफेद शॉर्ट्स और टोपी पहने, मालती मैरी को गोद में लिए हुए लॉस एंजिल्स में घूमते हुए देखा जा सकता हैं। आउटिंग के लिए एक्ट्रेस को सफेद टैंक टॉप और गहरे रंग की कार्गो पैंट में देखा गया। उन्होंने टोपी और धूप का चश्मा भी पहन रखा था। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को रंग-बिरंगी डंगरी के साथ मैचिंग टोपी पहनाई हुई थी। तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, “प्रियंका और मालती आज।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

दिवाली पार्टी में इस लुक में दिखें प्रियंका-निक

पिछले हफ्ते प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लॉस एंजेलिस में दिवाली पार्टी रखी थी। एक फैन पेज ने पार्टी से बाहर निकलते हुए जोड़े की कुछ तस्वीरें साझा कीं। प्रियंका चोपड़ा ने लाल मखमली ब्लाउज़ को सफ़ेद पारदर्शी लहंगे के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने बालों में मैचिंग फूल लगाए हुए थे। प्रियंका ने अपने लुक को डायमंड ज्वैलरी से पूरा किया। वहीं निक जोनास ने कुर्ता पहना हुआ था। उन्होंने अपने सफेद कुर्ते के ऊपर फ्लोरल जैकेट पेयर किया था। तस्वीरों में प्रियंका और निक को एक दूसरे का हाथ थामे देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

तस्वीरों को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा था, “कल एनपी ने नोबू सीआर बैकग्रिड में दिवाली डिनर का आयोजन किया।” ऐसा लग रहा था कि इंटरनेट प्रियंका के मेकअप से खुश नहीं है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “उसके मेकअप में क्या दिक्कत है?” तो वहीं दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “उसके मेकअप आर्टिस्ट को क्या दिक्कत है!! हे भगवान?” हालाँकि कई यूजर ने जोड़े को प्यार और तारीफों से नहलाया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘निक और कैव का भारतीय पहनावा उनमें से सर्वश्रेष्ठ को सामने ला रहा है।’

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT